Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'तुम्हारे बड़े होने का नहीं कर सकता इंतजार...' : मिस मार्वेल के एक्टर पर...

‘तुम्हारे बड़े होने का नहीं कर सकता इंतजार…’ : मिस मार्वेल के एक्टर पर नाबालिग के यौन शोषण का इल्जाम, पीड़िता ने कहा- ‘मुझको D*^k की फोटो भेजी’

पीड़िता ने कहा, "मैं जब 15 साल की थी तो मोहन कपूर ने मुझे अपने डि* की फोटो भेजी। वो लगातार मुझसे माफी माँग रहे थे और परेशान थे। मैंने उन्हें माफ कर दिया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने मेरा शोषण करना शुरू कर दिया।"

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मशहूर वेब सीरीज मिस मार्वल में नजर आने वाले एक्टर मोहन कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह 15 साल की थी, तब मोहन कपूर ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। पीड़िता ने ट्विटर में अपनी #MeToo स्टोरी शेयर करते हुए मोहन कपूर से मुलाकात और यौन उत्पीड़न तथा आखिरी बार बातचीत के बारे में बताया है।

पीड़िता के पोस्ट का स्क्रीनशॉट

मोहन कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने कई ट्वीट किए हैं। उसने पहले ट्वीट में कहा है, “जब मैं 14 साल की थी तो मैं इस सीरियल एक्ट्रेस की फैन थी और हम दोस्त बन गए। उस वक्त उनके पार्टनर रहे मोहन कपूर की भी मुझसे दोस्ती हो गई थी। मैं उन दोनों की बहुत इज्जत करती थी और उन्हें अपना दूसरे पैरेंट्स मानती थी। मैंने उन्हें अपनी स्ट्रेस से भरी जिंदगी के बारे में भी बताया था। लेकिन, मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया।”

पीड़िता के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

पीड़िता ने अगले ट्वीट में लिखा, “हम लोग लगातार बातें कर रहे थे। लेकिन, फिर मुझे लगा कि वह मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। जब, मैं जब 15 साल की थी तो मोहन कपूर ने मुझे अपने डि* की फोटो भेजी। वो लगातार मुझसे माफी माँग रहे थे और परेशान थे। मैंने उन्हें माफ कर दिया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने मेरा शोषण करना शुरू कर दिया।”

अपने ट्वीट में पीड़िता ने यह भी कहा है, “उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। वह मेरे साथ बड़ों के जैसा व्यवहार करना चाहता था और वह मेरे बड़े होने का इंतजार नहीं कर सकता ताकि मैं उसके साथ सो सकूँ। तब, मुझे पता चला कि मोहन कपूर मुझे सेक्स के लिए तैयार कर रहे थे।”

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया “मोहन कपूर की पार्टनर (अब एक्स) जानती थी कि वह किस तरह का आदमी है। वह यह भी जानती थी कि वह मुझसे बात कर रहा था। जब मैं उससे व्यक्तिगत रूप से मिली, तो मैंने उसे वो सब कुछ बताया जो हो रहा था। एक साल बाद जब उसने मुझे मैनुपुलेट करना शुरू किया तो मैंने उससे बात करना बंद कर दिया। मैं इस स्थिति से बहुत उदास थी।”

पीड़िता के ट्वीट् का स्क्रीनशॉट

पीड़िता ने मोहन कपूर पर आरोप लगाते हुए अपने अगले ट्वीट में कहा है, “मैंने उनसे साल 2020 में आखिरी बार बात की थी। मैंने कहा था कि अब मैं यह सब और नहीं झेल सकती। मैं उम्मीद कर रही थी कि उसने मुझे जो ट्रॉमा दिया है उसके लिए वो माफी माँगेंगे और समझेंगे। लेकिन, उन्होंने कहा कि वो मुझ पर यकीन नहीं कर सकते। उन्हें, फिर से यकीन दिलाने का एक ही रास्ता है कि मैं उनसे वीडियो चैट करूँ और न्यूड फोटो भेजूँ। इसके बाद ही दोनों में दोस्ती होगी।”

एक्टर मोहन कपूर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली पीड़िता ने फिलहाल अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। हालाँकि, उसके ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि पीड़िता आखिर कौन है और वह मोहन कपूर की जिस एक्स के बारे में बात कर रही है वह कौन है। यह मामले में, अब तक मोहन कपूर की सफाई भी सामने नहीं आयी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

15 अगस्त को दिल्ली कूच का ऐलान, राशन लेकर पहुँचने लगे किसान: 3 कृषि कानूनों के बाद अब 3 आपराधिक कानूनों से दिक्कत, स्वतंत्रता...

15 सितंबर को जींद और 22 सितंबर को पीपली में किसानों की रैली प्रस्तावित है। किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष को जमानत दिए जाने की भी निंदा की।

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -