Saturday, October 1, 2022
Homeदेश-समाजतीन तलाक के बाद शौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अश्लील वीडियो, परेशान...

तीन तलाक के बाद शौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अश्लील वीडियो, परेशान होकर बीवी ने की आत्महत्या, FIR

पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपित ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे परेशान होकर उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक शौहर ने अपनी 25 वर्षीय बीवी को तीन तलाक देने के 3 महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अपने मायके में रह रही महिला ने परेशान होकर शनिवार (28 अगस्त) को आत्महत्या कर ली। यह घटना मुजफ्फरनगर जिले के भोपा पुलिस थाने के अतंर्गत किशनपुर गाँव की है।

थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपित और महिला का 4 साल पहले नि​काह हुआ था। दोनों का डेढ़ साल का एक बेटा भी है। उन्होंने बताया कि आरोपित ने करीब 3 महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी बीवी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गाँव अपने मायके में रहने चली गई थी।

इस मामले में महिला ने 18 अगस्त को पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने अपने शौहर पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपित ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे परेशान होकर उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दुर्गा पूजा कार्यक्रम में गरबा करता दिखा मुनव्वर फारूकी, सेल्फी लेने के लिए होड़: वीडियो आया सामने, लोगों ने पूछा – हिन्दू धर्म का...

कॉमेडी के नाम पर हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देकर शो करने वाला मुनव्वर फारुकी गरबा के कार्यक्रम में देखा गया, जिसके बाद लोग आक्रोशित हैं।

धर्म ही नहीं जमीन भी गँवा रहे हिंदू: कब्जे की भूमि पर चर्च-कब्रिस्तान से लेकर मिशनरी स्कूल तक, पहाड़ों का भी हो रहा धर्मांतरण

जमीनी स्थिति भयावह है। सरकारी से लेकर जनजातीय समाज की जमीनों पर ईसाई मिशनरियों का कब्जा है। अदालती आदेशों के बाद भी जमीन खाली नहीं हो रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,570FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe