Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजतीन तलाक के बाद शौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अश्लील वीडियो, परेशान...

तीन तलाक के बाद शौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अश्लील वीडियो, परेशान होकर बीवी ने की आत्महत्या, FIR

पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपित ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे परेशान होकर उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक शौहर ने अपनी 25 वर्षीय बीवी को तीन तलाक देने के 3 महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अपने मायके में रह रही महिला ने परेशान होकर शनिवार (28 अगस्त) को आत्महत्या कर ली। यह घटना मुजफ्फरनगर जिले के भोपा पुलिस थाने के अतंर्गत किशनपुर गाँव की है।

थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपित और महिला का 4 साल पहले नि​काह हुआ था। दोनों का डेढ़ साल का एक बेटा भी है। उन्होंने बताया कि आरोपित ने करीब 3 महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी बीवी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गाँव अपने मायके में रहने चली गई थी।

इस मामले में महिला ने 18 अगस्त को पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने अपने शौहर पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपित ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे परेशान होकर उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe