Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजमैंने कितनी बार उनसे बोलने के लिए मना किया है, उनके साथ अन्याय हो...

मैंने कितनी बार उनसे बोलने के लिए मना किया है, उनके साथ अन्याय हो रहा: बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान की बेग़म

एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट ने TikTok पर भड़काऊ वीडियो पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया था। पहले वीडियो में एजाज ने हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा की बात की थी। उसने तबरेज़ अंसारी की मौत के बदले में हिंसा भड़काने का आह्वान किया था।

अभिनेता एजाज खान की पुलिस हिरासत को 14 दिनों तक बढ़ाए जाने के बाद, उनकी पत्नी एंड्रिया उनके समर्थन में सामने आई हैं। एंड्रिया का कहना है कि उनके पति ने कुछ भी गलत नहीं किया। उन्हें जानबूझकर फँसाया जा रहा है। उन्होंने अपने शौहर के लिए न्याय की भी माँग की है।

एजाज की पत्नी एंड्रिया ने कहा कि वो अपने शौहर के लिए न्याय चाहती है। एंड्रिया का कहना है कि उनके पति भारत में होने वाली सभी आपराधिक गतिविधियों के लिए आवाज उठाते हैं और वो सिर्फ अपने मजहब के लिए ही नहीं, बल्कि हिंदुओं और ईसाइयों के लिए भी आवाज उठा रहे हैं। वो कहती हैं कि उनके पति इस लड़ाई में अकेले हैं और उनके साथ जो किया जा रहा है, वो अन्याय है। लोग ये सोचते ही नहीं हैं कि उनका (एजाज) का भी एक परिवार है। एंड्रिया कहती है, “मैंने कितनी बार उनसे बोलने से मना किया है। उनका परिवार उनके खिलाफ हो गया फिर भी वह पूरे भारत के लिए आवाज उठा रहे हैं। इसलिए भारत में मेरे भाइयों और बहनों, मुझे अपने शौहर के लिए न्याय चाहिए। उन्हें फँसाया जा रहा है।”

गौरतलब है कि, एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट ने बुधवार (जुलाई 17, 2019) को सोशल मीडिया ऐप TikTok पर भड़काऊ वीडियो पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया था। पहले वीडियो में एजाज ने हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा की बात की थी। उसने तबरेज़ अंसारी की मौत के बदले में हिंसा भड़काने का आह्वान किया था।

वहीं एजाज ने दूसरा वीडियो TikTok ‘सेलिब्रिटी’ के साथ बनाया था। इस वीडियो में वो मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते नजर आए थे। इसमें उनके साथ Team07 का एक सदस्य भी नज़र आया था। डायलॉग में जब पुलिस अफसर का किरदार कुछ अपराधियों को पुलिस की गाड़ी में बैठने को कहता है, तो अपराधियों में से एक पुलिस वाले पर धौंस जमाता है। हालाँकि, एजाज के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

एजाज खान के विवादस्पद वीडियो का यह पहला मामला नहीं है। वो सोशल मीडिया पर भड़काऊ और विवादास्पद पोस्ट्स के लिए कुख्यात हैं। इससे पहले भी एजाज ने पायल रोहतगी को एक वीडियो में धमकी दी थी कि एक दिन पूरी दुनिया इस्लाम कबूल कर लेगी। इसके अलावा उन्होंने एक दूसरे वीडियो में 40 करोड़ वैध-अवैध कट्टरपंथियों के सड़क पर उतर कर समूचे देश को बंद कर देने की बात भी कही थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,478FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe