राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने मोहसिन से किया प्यार, बदले में मिला – दोस्त के साथ Rape और जबरन निकाह

अपने पिता के विरोध के बावजूद गैर संप्रदाय के मोहसिन से प्यार करना राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी को भारी पड़ा। एक दोस्त के साथ रेप के अलावा मोहसिन ने उसे बेचने का प्रयास भी किया। बात नहीं बनी तो जबरन निकाह...

उत्तर प्रदेश में आए दिन बलात्कार की हो रही घटनाओं से प्रदेश प्रशासन व पुलिस की लगातार पोल खुल रही है। अब एक राष्ट्रीय खिलाड़ी को अपने प्रेमी के साथ ही निकाह करना भारी पड़ गया। जिस प्रेमी पर उसने भरोसा जताया और उसके साथ जीवन व्यतीत करने के लिए अपना घर तक छोड़ दिया, उसी प्रेमी ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। मामला अलीगढ़ का है। अभी हाल ही में बच्ची गुड़िया (बदला हुआ नाम) की हत्या से क्षेत्र उबरा भी नहीं था कि अब गाँधी पार्टी थाना क्षेत्र में नई वारदात सामने आई है। यहाँ एक राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के घर मोहसिन नामक युवक का आना-जाना था।

युवती की माँ बीमार रहती थी, इसीलिए मोहसिन उसकी माँ के उपचार हेतु नियमित रूप से आया करता था। मोहसिन दूसरे समुदाय का है। युवती के घर आने-जाने के क्रम में दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध स्थापित हो गए। इसी बीच युवती की माँ की मृत्यु हो गई। इसके बाद मोहसिन और युवती साथ-साथ बाहर भी आने-जाने लगे। घर वालों को यह नागवार गुज़रा और युवती के पिता ने इसका विरोध किया। विरोध करने पर घर में कलह बढ़ गई। जब बात थाने पहुँची तो युवती ने पुलिस के समक्ष लिखित में दिया कि वह अपनी मर्जी से कहीं भी जा सकती है।

इसके बाद युवती ने मोहसिन के साथ रहने का फ़ैसला लिया। लेकिन, मोहसिन उर्फ़ बिलाल के इरादे कुछ और ही थे। युवती का आरोप है कि मोहसिन ने एक अन्य दोस्त के साथ मिल कर उसके साथ बलात्कार किया। दूसरे दोस्त का नाम जलाल है। तीन महीने तक अपने साथ रखने के बाद मोहसिन ने युवती को किसी महिला के घर छोड़ दिया। वहाँ युवती को बेचने तक की भी कोशिश की गई। इसके बाद वह किसी तरह भाग कर अपने एक दोस्त के यहाँ पहुँची और वहीं रहने लगी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

मोहसिन तब भी नहीं माना और युवती को फिर से जबरदस्ती उठा कर ले गया। मंगलवार (जून 25, 2019) को उसका मोहसिन के साथ जबरन निकाह कराया जा रहा था। पुलिस द्वारा दबिश देने के बावजूद अभी तक किसी भी आरोपित को गिरफ़्तार नहीं किया जा सका है। थाने में अपहरण की धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवती को अभी महिला थाने में रखा है। उसे बेचने की कोशिश करने वाली आरोपित महिला को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। प्रेमी मोहसिन और उसका दोस्त जलाल- दोनों ही फरार हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती की बरामदगी में स्थानीय भाजपा नेताओं ने अहम भूमिका निभाई। पूर्व मेयर शकुंतला भारती, भाजपा महानगर महामंत्री मानव महाजन सहित अन्य नेताओं ने फुर्ती दिखाते हुए जबरन निकाह की सूचना मिलते ही पुलिस को इससे अवगत कराया और घटनास्थल पर पहुँच कर पीड़िता की मदद की। युवती की उम्र क़रीब 20 वर्ष है। वहीं आरोपित मोहसिन नगला पटवारी का रहने वाला है। उसका परिवार उससे सम्बन्ध तोड़ चुका है। मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि होते ही मामला दर्ज किया जाएगा, ऐसा पुलिस ने कहा है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,096फैंसलाइक करें
22,561फॉलोवर्सफॉलो करें
119,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: