Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाज'अपनी बहन-बेटियों को घर में रखो, योगी सरकार की धौंस मत दो' - छेड़खानी...

‘अपनी बहन-बेटियों को घर में रखो, योगी सरकार की धौंस मत दो’ – छेड़खानी के बाद बिलाल व सोनू कुरैशी ने धमकाया

बदमाश कहने लगे कि अपनी बहन-बेटियों को घर में ही रखो। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए।

अलीगढ़ में एक युवती पर अश्लील टिप्पणी का मामला सामने आया है। अश्लील टिप्पणी करने वालों ने ही उलटा पीड़ित लड़की का बचाव करने वालों को धमकी भी दी। ये घटना तब हुई, जब लड़की कोतवाली चौक से गुजर रही थी। तभी दो बदमाश वहाँ आ गए और उन्होंने अश्लील टिप्पणी की। वहाँ के दुकानदारों ने उनकी इस हरकत का विरोध किया। इस पर बदमाश उलटा उन्हीं पर पिल पड़े और जान से मार डालने की धमकी दी।

बदमाश कहने लगे कि अपनी बहन-बेटियों को घर में ही रखो। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने पूर्व महापौर और भाजपा नेता शकुंतला भारती के नेतृत्व शनिवार (जून 26, 2021) को कोतवाली पहुँच कर विरोध दर्ज कराया। उन्होंने माँग रखी कि छेड़खानी करने वाले और धमकी देने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए।

एक व्यापारी ने भी इस मामले में थाने में तहरीर दी है। उक्त व्यापारी बाबरी मंडी के निवासी हैं और फूल चौराहे पर उनकी कपड़े की दुकान स्थित है। उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि ये घटना शुक्रवार को दोपहर 2 बजे की है, जब वो हाथ-मुँह धो कर अपनी दुकान की तरफ लौट रहे थे। तभी बाइक सवार मुस्लिम युवकों ने उक्त लड़की पर अश्लील टिप्पणी की। उनका नाम बिलाल और सोनू कुरैशी बताया गया है।

व्यापारी ने उनकी इस करतूत का विरोध किया तो उन्होंने आगे चलने को कहा। थोड़ा आगे जाने पर एक अन्य व्यापारी की दुकान पर वो वहाँ के सभी लोगों को धमकाने लगे। उन्होंने कहा, “मुझे योगी सरकार की धौंस मत दो। रोका तो जान से मार डालेंगे।” पूर्व महापौर शकुंतला भारती, भाजपा नेता संजू बजाज, हर्षद हिदू और विशाल देशभक्त ने कोतवाली पहुँच कर पुलिस को बताया कि इस घटना से और इसका वीडियो वायरल होने से शहर का माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि प्राप्त शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर के दोनों युवकों को खाईडोरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। ‘बजरंग दल’ ने भी इस घटना को लेकर आक्रोश जताया है। बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा ने शुक्रवार की रात प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष अपनी बात रखी। संगठन ने संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ाने और सीसीटीवी कैमरे लगाने की माँग की।

व्यापारियों को धमकी देते बिलाल और सोनू कुरैशी

‘बजरंग दल’ ने कहा कि संगठन इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकता। ऊपर संलग्न किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बाइक सवार दोनों युवक व्यवसायियों को धमकी दे रहे हैं और उनके साथ अभद्रता से पेश आ रहे हैं। अलीगढ़ व्यापारी संघर्ष समिति ने भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। व्यापारियों ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से शहर का माहौल खराब होता है, इसीलिए वो जल्द ही एसपी से मिल कर अपनी बात रखेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘घटिया थे शुरुआती बैच’: कोवैक्सीन पर भ्रामक जानकारी फैला NDTV पत्रकार श्रीनिवासन ने डिलीट मारा ट्वीट, माँगी माफी

श्रीनिवासन का ट्वीट ट्विटर प्लेटफॉर्म पर काफी देर रहा, लेकिन सोशल मीडिया साइट ने इस पर भ्रामक का टैग नहीं लगाया और न ही कोई कार्रवाई की।

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe