Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग को निकाह का झॉंसा दे मौलवी यूसुफ ने मस्जिद के मुसाफिरखाने में कई...

नाबालिग को निकाह का झॉंसा दे मौलवी यूसुफ ने मस्जिद के मुसाफिरखाने में कई बार किया दुष्कर्म

पीड़िता का आरोप है कि तकरीबन एक सप्ताह पहले युसूफ उसे निकाह के बहाने बहला-फुसला कर हैदराबाद ले गया था। हैदराबाद में, उसे एक मस्जिद के मुसाफिर खाने में रखा गया था, जहाँ युसुफ ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

राजस्थान में अलवर जिले के कठूमर गाँव के एक मुस्लिम धर्मगुरु पर गाँव की एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने और उसे जबरन हैदराबाद ले जाने का आरोप लगा है। यहाँ उसने एक मस्जिद के मुसाफिरखाने में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़ित के परिजनों ने उनकी लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने एक हफ्ते से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी।

हालाँकि, पुलिस का कहना है कि लगातार दबिश के चलते आरोपित रविवार (सितंबर 15, 2019) को नाबालिग को पास के गाँव में छोड़कर गया है। बता दें कि, आरोपित मौलवी क्षेत्र के खुडियाना गाँव में नाबालिग लड़की को छोड़कर भाग गया। लड़की के गाँव से बरामद होने के बाद मामले की सच्चाई सामने आई। पुलिस अधिकारी राजेश कुमार के अनुसार, लड़की के भाई ने 7 सितंबर को मामला दर्ज कराया था कि उसकी 17 वर्षीय बहन को एक बोलेरो कार में भरतपुर क्षेत्र के दीनू गाँव निवासी यूसुफ द्वारा जबरन उठाकर ले जाया गया था।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, मामला दर्ज होने के बाद, मौलवी और उसके ठिकाने का पता लगाने के लिए पुलिस ने यूसुफ के घर और कई अन्य जगहों पर छापेमारी की, मगर वह नहीं मिला। कथित तौर पर मौलवी ने पुलिस की दबिश और अपने खिलाफ जाँच की कार्रवाई से डरकर पीड़िता को खुडियाना गाँव के पास छोड़कर भाग गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और पीड़िता को बरामद कर लिया। इसके बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया और फिर घर भेज दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि तकरीबन एक सप्ताह पहले युसूफ उसे निकाह के बहाने बहला-फुसला कर हैदराबाद ले गया था। हैदराबाद में, उसे एक मस्जिद के मुसाफिर खाने में रखा गया था, जहाँ युसुफ ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपित युसूफ पीड़िता के गाँव के एक मदरसे में मौलवी था। इस दौरान कई बार उसका खराब बर्ताव और हरकतें जाहिर होने पर ग्रामीणों ने उसे मदरसे से भगा दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,478FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe