Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाज13 साल की बच्ची, 8 महीने में 80 ने किया रेप: कोरोना से माँ...

13 साल की बच्ची, 8 महीने में 80 ने किया रेप: कोरोना से माँ की मौत के बाद जिसने लिया गोद उसने ही बेचा, आंध्र प्रदेश का मामला

अगस्त 2021 में पीड़िता के पिता ने बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तलाश शुरू की और स्वर्णा कुमारी तक पहुँची। उससे पूछताछ करते ही जिस्मफरोशी के रैकेट का खुलासा हुआ।

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहाँ एक नाबालिग (13) से 8 महीने में 80 दरिंदों ने रेप किया। खिलौने से खेलने की उम्र में उसे जिस्मफरोशी की दलदल में धकेल दिया गया। लेकिन जैसे ही इसकी भनक पुलिस को लगी तो उसने मंगलवार (19 अप्रैल 2022) को पीड़िता को बचा लिया। इस मामले में 10 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपितों में एक बीटेक का छात्र भी शामिल है। बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने ही पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद ये एक्शन लिया गया। मामले में मुख्य आरोपित स्वर्णा कुमारी है।

कैसे फँसी नाबालिग

मामला पिछले साल जून 2021 का है। नाबालिग पीड़िता की माँ कोरोना संक्रमित हो गई। एक अस्पताल में ट्रीटमेंट की दौरान पीड़िता की माँ की भेंट स्वर्णा कुमारी नाम की महिला से हुई। बातचीत के बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई। इस बीच कोरोना के कारण पीड़िता की माँ की मौत हो गई। नाबालिग की माँ की मौत के बाद स्वर्णा कुमारी ने उसे गोद ले लिया और उसके पिता को इसकी जानकारी दिए बिना ही उसे लेकर चली गई।

इस बीच अगस्त 2021 में पीड़िता के पिता ने पुलिस का रुख किया और बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता की तलाश शुरू की और स्वर्णा कुमारी तक पहुँची। उससे पूछताछ करते ही जिस्मफरोशी के रैकेट का खुलासा हुआ। उसे कई बार अलग-अलग जगहों पर बेचा गया। अब तक 80 लोगों की पहचान की गई है। 10 को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकियों की तलाश की जा रही है।

एडिशनल एसपी के सुपराजा के मुताबिक, बीते 8 महीने में नाबालिग को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के विभिन्न वेश्यालयों में वेश्यावृति के लिए भेजा गया था। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक कार, 53 मोबाइल, तीन ऑटो और बाइक बरामद की है। आरोपितों को विजयवाड़ा, हैदराबाद, काकीनाडा और नेल्लोर से गिरफ्तार किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत में 1300 आइलैंड्स, नए सिंगापुर बनाने की तरफ बढ़ रहा देश… NDTV से इंटरव्यू में बोले PM मोदी – जमीन से जुड़ कर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आँकड़े गिनाते हुए जिक्र किया कि 2014 के पहले कुछ सौ स्टार्टअप्स थे, आज सवा लाख स्टार्टअप्स हैं, 100 यूनिकॉर्न्स हैं। उन्होंने PLFS के डेटा का जिक्र करते हुए कहा कि बेरोजगारी आधी हो गई है, 6-7 साल में 6 करोड़ नई नौकरियाँ सृजित हुई हैं।

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही अध्यक्ष के चेहरे पर पोती स्याही, लिख दिया ‘TMC का एजेंट’: अधीर रंजन चौधरी को फटकार लगाने के बाद...

पश्चिम बंगाल में कॉन्ग्रेस का गठबंधन ममता बनर्जी के धुर विरोधी वामदलों से है। केरल में कॉन्ग्रेस पार्टी इन्हीं वामदलों के साथ लड़ रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -