Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजजिस हिंदू लड़की को भगाने के कारण जेल गया था गुलाबुद्दीन, बाहर आते ही...

जिस हिंदू लड़की को भगाने के कारण जेल गया था गुलाबुद्दीन, बाहर आते ही उसे दोबारा ले भागा: अलीगढ़ मामले में केस दर्ज

घटना की जानकारी होते ही बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठा होकर थाने पहुँच गए और कार्रवाई की माँग करने लगे। बढ़ते हंगामे को देखकर पुलिस ने आनन-फानन में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

यूपी के अलीगढ़ जिले में 2 दिन पहले अपनी दादी के साथ जा रही एक हिंदू किशोरी को इमरान और गुलाबुद्दीन नाम के दो मुस्लिम युवकों ने रास्ते से जबरन उठा लिया और बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए। घटना गभाना थाना क्षेत्र के कटरा मोड़ की है। घटना की जानकारी होते ही बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठा होकर थाने पहुँच गए और कार्रवाई की माँग करने लगे। बढ़ते हंगामे को देखकर पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

बताया जा रहा है नाबालिग लड़की अपनी दादी के साथ चंडौस थाना क्षेत्र के गाँव पहावटी में अपने बुआ के घर जा रही थी। दोनों बरौली से टैंपो में बैठकर कटरा मोड़ पहुँची थीं और वहाँ से आगे जाने के लिए दूसरे टैंपो के इंतजार में खड़ी थीं। उसी दौरान गुलाबुद्दीन और इमरान उस जगह पहुंचे और नाबालिग बेटी को जबरन बाइक पर बिठा लिया और उसे अपने साथ लेकर चले गए। हालाँकि, लड़की की दादी ने एक आरोपी गुलाबुद्दीन को पहचान लिया।

पहले भी हो चुका लड़की का अपहरण :

थाना जवां की बरौली चौकी क्षेत्र के एक गाँव के निवासी व्यक्ति का कहना है कि 08 अप्रैल 2017 को उसकी नाबालिग बेटी को इमरान व गुलाबुद्दीन उठाकर ले गए थे। इस मामले का कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। मामले में एक आरोपित गुलाबुद्दीन पिछले दिनों ही जेल से जमानत पर छूटकर आया है। बाहर आते ही उसने लड़की का दोबारा अपहरण कर लिया।

पुलिस ने जल्द बरामदगी का दिया आश्वासन :

घटना की जानकारी होने पर पीड़ित पक्ष के साथ भाजपा नेता थाने पहुँच गए। उन्होंने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवती की बरामदगी व दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की माँग काे लेकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया। इस दौरान उनकी एसएसआई बिजेंद्र शर्मा से तीखी नोंक-झोंक हो गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी व युवती की जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हो सका। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जाँच की जा रही है।

बीजेपी महानगर मंत्री ने कहा- हरकतों से बाज आएँ :

वहीं, बीजेपी महानगर मंत्री संजू बजाज ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जिहादी मानसिकता के लोग कान खोलकर सुन लें और अपनी हरकतों से बाज आएँ वरना हमारे यहाँ हिन्दू लड़कों की कमी नहीं है। वे क्रिया की प्रतिक्रिया भी अच्छी तरह दे सकते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राणा अयूब बनीं ट्रोलिंग टूल, कश्मीर पर प्रोपेगेंडा चलाने के लिए आ रहीं पाकिस्तान के काम: जानें क्या है मामला

पाकिस्तान के सूचना मंत्रालय से जुड़े लोग ऑन टीवी राणा अयूब की तारीफ करते हैं। वह उन्हें मोदी सरकार का पर्दाफाश करने वाली ;मुस्लिम पत्रकार' के तौर पर जानते हैं।

राहुल गाँधी ने POCSO एक्ट का किया उल्लंघन, NCPCR ने ट्वीट हटाने के दिए निर्देश: दिल्ली की पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की...

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने राहुल गाँधी के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और ट्विटर से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,975FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe