Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजशादीशुदा ममता को अरमान खान ने पीट-पीटकर मार डाला, पति को छोड़ने का डाल...

शादीशुदा ममता को अरमान खान ने पीट-पीटकर मार डाला, पति को छोड़ने का डाल रहा था दबाव: झारखंड की घटना, 3 साल की बच्ची ने माँ को मरते देखा

ममता पर अरमान अपने पति को छोड़ने का दबाव डाल रहा था। इससे इनकार किए जाने पर उसने उसकी हत्या कर दी। जब उसने इस घटना को अंजाम दिया ममता की तीन साल की बेटी भी घर में ही थी।

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक शादीशुदा हिंदू महिला की अरमान खान उर्फ रॉकी ने पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक महिला की पहचान ममता के तौर पर हुई है। घटना के बाद से अरमान फरार है।

बताया जा रहा है कि ममता पर अरमान अपने पति को छोड़ने का दबाव डाल रहा था। इससे इनकार किए जाने पर उसने उसकी हत्या कर दी। जब उसने इस घटना को अंजाम दिया ममता की तीन साल की बेटी भी घर में ही थी। घटना शनिवार (14 जनवरी 2023) देर शाम की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामगढ़ जिले के बरकाकाना क्षेत्र अंतर्गत भादवाटांड़ में जया देवी अपने पति के साथ किराए के मकान में मकान में रहती हैं। हाल में ही उनकी बहन ममता भी यहाँ आई थी। उससे मिलने अरमान भी पहुँच गया जो कथित तौर पर उसका प्रेमी था।

जया देवी के अनुसार अरमान धमकी देकर अक्सर ममता को मिलने के लिए बुलाता था। ममता दिल्ली में अपने पति के साथ रह रही थी। शनिवार (14 जनवरी 2023) को ममता अपनी बेटी के साथ घर पर अकेली थी। इसी दौरान, अरमान से उसका झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ही अरमान ने ममता को लाठी-डंडों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया।

जया देवी ने बताया कि जब वह घर लौटीं तो उन्होंने देखा कि ममता की बेटी घर के बाहर बैठकर रो रही है। उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो ममता खून से सनी हुई थी। आनन-फानन में वह ममता को रामगढ़ के सदर हॉस्पिटल लेकर गईं, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय बरकाकाना थाना प्रभारी शशि प्रकाश ने मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी का कहना है कि हत्या का यह मामला लव ट्रायंगल का है। मृतक ममता की बहन जया देवी की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। हत्या के बाद से ही आरोपित अरमान फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

अरमान ने 3 साल की मासूम बेटी के सामने ही ममता की हत्या की थी। घटना की एकमात्र चश्मदीद इस बच्ची ने पुलिस कि अरमान ने उसकी माँ को पीटा और फिर खेत के रास्ते भाग गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -