Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाज'बच्चा है... उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी': SRK के घर पहुँचे सलमान खान, पूजा...

‘बच्चा है… उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी’: SRK के घर पहुँचे सलमान खान, पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी ने आर्यन खान का किया बचाव

पूजा भट्ट लिखती हैं, “शाहरुख मैं आपके साथ खड़ी हूँ। ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है लेकिन मैं ऐसा कर रही हूँ। यह भी गुजर जाएगा।” आखिर में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया।

मुंबई हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स जहाँ चुप हैं तो वहीं कुछ खुलकर किंग खान के सपोर्ट में उतरते दिख रहे हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ही एक्टर सुनील शेट्टी का रिएक्शन सामने आया था। इसके बाद देर रात सलमान खान भी शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुँचे थे। अब आर्यन के पक्ष में शाहरुख खान की दो को-स्टार उतरी हैं।

बता दें कि सलमान खान रविवार (अक्टूबर 3, 2021) की रात शाहरुख के घर पहुँचे और उनसे मुलाकात की। सलमान ने शाहरुख को ढाढस बँधाया और फिर चले गए। उनकी कई तस्वीरें भी सामने आई।

इनके अलावा बॉलीवुड की दो और एक्ट्रेस ने शाहरुख का सपोर्ट किया और सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया है।

शाहरुख के सपोर्ट में पूजा भट्ट 

फिल्म ‘चाहत’ में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पूजा भट्ट लिखती हैं, “शाहरुख मैं आपके साथ खड़ी हूँ। ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है लेकिन मैं ऐसा कर रही हूँ। यह भी गुजर जाएगा।” आखिर में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया।

सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने किया ट्वीट

‘कभी हाँ कभी ना’ फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आ चुकीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक माता-पिता के लिए अपने बच्चे को परेशानी में देखने से ज्यादा मुश्किल कुछ नहीं है। सभी से प्रार्थना।”

एक अन्य ट्वीट में वह लिखती हैं, “बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों के लिए, फिल्मी सितारों पर सभी एनसीबी छापे याद हैं? हाँ कुछ नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ। यह एक तमाशा है। यह प्रसिद्धि की कीमत है।” 

सुनील शेट्टी ने किया था बचाव

इससे पहले सुनील शेट्टी ने कहा था, “जहाँ-जहाँ रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ते हैं और हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स कंज्यूम किया होगा या इस बच्चे ने यह किया होगा। लेकिन अभी तो कार्यवाही जारी है। उस बच्चे को साँस लेने का मौका दें। हमेशा बॉलीवुड पर जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ होता है तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है और समझती है कि ऐसा ही हुआ। बच्चे को एक मौका दें। सच सामने आने दीजिए। बच्चा है, उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।”

शाहरुख खान ने कैंसल की शूटिंग?

बता दें कि एनसीबी ने आर्यन से लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आर्यन के अलावा इस मामले में दो अन्य लोगों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आर्यन ने कहा है कि उस पार्टी में उनके नाम पर कई सारे लोगों को इनवाइट किया गया था। इस पार्टी में कुछ लड़कियों से भी पूछताछ की गई है जो बड़े बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। आर्यन के पिता शाहरुख खान मौजूदा समय में ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने अपकमिंग शेड्यूल की शूटिंग कैंसल कर दी है, जो स्पेन में होनी थी। हालाँकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -