Tuesday, October 4, 2022
Homeदेश-समाजशाहरुख-गौरी के करीबी कुणाल जानी ने NCB को दी ड्रग्स पार्टी की टिप? कस्टडी...

शाहरुख-गौरी के करीबी कुणाल जानी ने NCB को दी ड्रग्स पार्टी की टिप? कस्टडी में राष्ट्रीय हिंदू रेस्टोरेंट का खाना खा रहे आर्यन खान

कुणाल के अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान से बेहद करीबी रिश्ते बताए जाते हैं। इसके अलावा अन्य लोगों से भी उसके बॉलीवुड में अच्छे कनेक्शन हैं। उसने बिपाशा बासु, करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारों के साथ इंस्टाग्राम पर कई फोटो भी शेयर कर रखे हैं।

मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी की जानकारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को कैसे मिली? एजेंसी को कहाँ से इसके पुख्ता सुराग मिले, जिसके बाद उसने समंदर में इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया? इस तरह के कई सवालों के जवाब लोग जानना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो होटल कारोबारी कुणाल जानी से एनसीबी को इस पार्टी की खबर हाथ लगी थी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि कुणाल के फोन की जाँच के दौरान इस पार्टी का सुराग मिला था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आमने आए ड्रग्स केस में कुणाल को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह एनसीबी की कस्टडी में है।

कुणाल के अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान से बेहद करीबी रिश्ते बताए जाते हैं। इसके अलावा अन्य लोगों से भी उसके बॉलीवुड में अच्छे कनेक्शन हैं। उसने बिपाशा बासु, करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारों के साथ इंस्टाग्राम पर कई फोटो भी शेयर कर रखे हैं।

मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार (5 अक्टूबर 2021) को कुणाल की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। NCB ने उसे 30 सितंबर को खार इलाके से गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि उसी ने एनसीबी को पूछताछ में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी।

इसके बाद एनसीबी की टीम यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हुई और बीच समंदर में पहुँची थी। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई तट से दूर कॉर्डेलिया क्रूज में रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक प्लान बनाया था। इस हाई-प्रोफाइल छापेमारी के लिए NCB ने अपने 25 अधिकारियों को काम पर लगाया था। उनमें से 6 अधिकारी पार्टी के कपड़े पहनकर क्रूज शिप पर चढ़े थे। इस दौरान उन्हें आर्यन काफी घबराए हुए लग रहे थे, जिससे एनसीबी के अधिकारियों का शक और बढ़ गया कि समंदर के बीच ये आरोपित ड्रग्स लेने की तैयारी कर रहे हैं। जैसे-जैसे अधिकारी इस मामले की तह तक गए उन्हें पता चला कि ड्रग्स लेने की तैयारी कॉर्डेलिया क्रूज़ पर की जा रही है। NCB के अधिकारियों ने क्रूज पर सवार होने के लिए 80-80 हजार रुपए के टिकट भी लिए थे।

फिलहाल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 7 अक्टूबर 2021 तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन को जाँच एजेंसी ने विज्ञान की किताब पढ़ने को दी हैं, जिसकी माँग उन्होंने खुद की थी। इसके अलावा आर्यन खान और अन्य आरोपितों को एनसीबी मुख्यालय के पास राष्ट्रीय हिंदू रेस्तरां में रोजाना खाना खिलाया जा रहा है।

बता दें कि शनिवार को मुंबई के समुद्री क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किए और 8 लोगों को हिरासत में लिया था। यह जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था। एक पुख्ता टिप मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए और ऑपरेशन को अंजाम दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक मिनट में दागेगा 750 गोलियाँ, ऊँचाई वाले स्थानों पर दुश्मन की खैर नहीं: जानें 5800 किलो के स्वदेशी ‘प्रचंड’ के बारे में, जो...

'प्रचंड' चॉपर दुश्मनों के लड़ाकू विमानों को ध्वस्त करने, आतंकवाद विरोधी अभियानों को अंजाम देने, कॉम्बैट सर्च और बचाव कार्यों में सक्षम हैं।

कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भारत आए चीतों को बताया लंपी वायरस का कारण, नामीबिया को बताया ‘नाइजीरिया’: BJP नेता ने कहा – इनको...

महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि देश में फैले हुए लंपी वायरस के लिए 'नाइजीरिया' से आए चीते जिम्मेदार हैं। हुई जगहँसाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,129FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe