Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजशादीशुदा जैन महिला को लेकर भाग रहा एक बच्चे का अब्बा आतिफ धराया: बताता...

शादीशुदा जैन महिला को लेकर भाग रहा एक बच्चे का अब्बा आतिफ धराया: बताता था अजमेर वाले बाबा का ‘चमत्कार’, फेसबुक से दोस्ती

पकड़ी गई युवती अपने पति से माँ की बीमारी का बहाना बना कर निकली थी। उसकी शादी 2 साल पहले हुई थी। जैसे ही उसने अपने माता-पिता को देखा तो वो माफ़ी माँगने लगी।

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बजरंग दल ने लव जिहाद का आरोप लगा कर एक मुस्लिम लड़के और जैन लड़की को ट्रेन से उतार लिया। दोनों राजस्थान के अजमेर जाने वाले थे। लड़के को पुलिस को सौंप दिया गया है। लड़की को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। घटना शुक्रवार (14 जनवरी) की है।

इस घटना की जानकारी देते बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कहा, “बजरंग दल की टीम रेलवे स्टेशन पर पहुँची। जो गाडी जा रही थी उसमे AC कोच नंबर बी 1 में से सीट नंबर 13 और 14 उस लड़के और लड़की को लिया। फिर दोनों को थाने ले जा कर कानूनी कार्रवाई करवाई। लड़का महू का है। वह शादीशुदा है। उसकी उम्र 30 साल है। वो 1 बच्चे का बाप भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों शादी करने अजमेर जा रहे थे। आरोपित लड़के का नाम आतिफ बताया जा रहा है। दोनों एक साथ इंदौर के महू से एक दिन पहले गुरुवार को निकले थे। लड़की भी पहले से शादीशुदा है। उसने लव मैरिज की थी। लड़की के पहले सुपुर्द करने के लिए बुलाया गया लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया। बाद में युवती के माता-पिता को बुला कर सौंप दिया गया। उन्होंने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की।

पकड़ी गई युवती अपने पति से माँ की बीमारी का बहाना बना कर निकली थी। उसकी शादी 2 साल पहले हुई थी। जैसे ही उसने अपने माता-पिता को देखा तो वो माफ़ी माँगने लगी। उसने बताया, “मैं एक प्राइवेट स्कूल में अकाउंट्स विभाग में हूँ। मेरी और आतिफ की बातचीत फेसबुक के माध्यम से शुरू हुई। आतिफ ने मुझ से झूठ बोला और मुझे गुमराह किया। मुझे अजमेर वाले बाबा का चमत्कार बता कर मुझसे वहीं शादी का वादा कर के ले जाया जा रहा था।” एक रिपोर्ट के मुताबिक, आतिफ को भी थाने से छोड़ दिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -