Tuesday, September 27, 2022
Homeदेश-समाजशाकाहारी डॉक्टरों को धोखे से पिलाया नॉन-वेज सूप, सच खुलने पर हंगामा: मोहम्मद आजम...

शाकाहारी डॉक्टरों को धोखे से पिलाया नॉन-वेज सूप, सच खुलने पर हंगामा: मोहम्मद आजम पर गंभीर आरोप, होटल ने माफी माँगी

कुछ डॉक्टर्स स्वर्ण टावर होटल में सेलिब्रेशन करने आए थे, लेकिन खाने के बाद जब सूप मँगवाया गया तो कुछ शाकाहारी डॉक्टरों को भी नॉनवेज सूप परोसा गया। सूप पी लेने के बाद डॉक्टरों को सच का पता चला, जिसके बाद तमाम डॉक्टर्स ने वहाँ हंगामा किया

यूपी के बरेली में स्वर्ण टावर होटल के भीतर खाना खाने गए शाकाहारी डॉक्टरों को धोखे से नॉनवेज सूप पिलाने का मामला सामने आया है। डॉक्टरों ने इस पूरी लापरवाही के लिए होटल में फूड सर्व देख रहे मोहम्मद आजम को जिम्मेदार ठहराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ डॉक्टर्स इस होटल में सेलिब्रेशन करने आए थे, लेकिन खाने के बाद जब सूप मँगवाया गया तो कुछ शाकाहारी डॉक्टरों को भी नॉनवेज सूप परोसा गया। सूप पी लेने के बाद डॉक्टरों को इस बात का पता चला, जिसके बाद तमाम डॉक्टर्स ने वहाँ हंगामा किया और घटना का एक वीडियो भी बनाकर उसे वायरल कर दिया।

इस वीडियो को इंडो-एशियन न्यूज़ सर्विस के सहायक संपादक अतुल कृष्ण ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। उन्होंने लिखा, “बरेली के स्वर्ण टॉवर होटल में डॉक्टर फैमिली को वेजिटेबल की जगह नॉनवेज सूप पिलाया। इसका पता चलने पर हंगामा। फूड सर्व देख रहे मोहम्मद आजम पर गंभीर आरोप हैं। होटल प्रबंधन ने माफी माँगी।”

वीडियो में डॉक्टर्स होटल के लोगों से सवाल करते दिखाई दे रहे हैं। इनमें से वीडियो बना रहे एक व्यक्ति ने बताया कि यहाँ पर एक सूप रखा गया और उसको लेकर यह नहीं बताया गया कि ये एक नॉनवेज सूप है। जो शाकाहारी हैं, उन्हें भी वेजिटेरियन सूप बताकर इसे परोसा गया। सबने उसको पी भी लिया।

वीडियो में दिख रहे व्यक्ति ने कहा कि सूप पीने के बाद पता चलता है कि ये सूप नॉनवेज है। उन्होंने आगे कहा कि क्या आप सोच सकते हैं? जो लोग 40-50 सालों से कभी भी नोनवेज टेस्ट तक नहीं किया है, वो लोग भी अब ये नॉनवेज सूप पी लिए हैं। उन्होंने बताया कि यहाँ हर जगह पर टैग है वेज और नॉनवेज का, लेकिन सिर्फ सूप पर नहीं है।

गौरतलब है कि डॉक्टर्स ने अभी तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं करवाई है। डॉक्टरों का यह भी कहना है कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को सबक सिखाया जाए, ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा किसी होटल या रेस्टोरेंट में न हो। डॉक्टरों ने पूछा कि किसी के धर्म या आस्था से इस तरह खिलवाड़ कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है?

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद कई डॉक्टर्स तो शर्मिंदगी के कारण खुलकर सामने भी नहीं आ पा रहे हैं कि उन्होंने गलती से नॉनवेज सूप पी लिया है। डॉक्टरों ने कहा कि सिर्फ माफी माँग लेने से बात खत्म नहीं हो जाती। बता दें स्वर्ण टॉवर होटल बरेली का एक मशहूर होटल है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जोड़ो यात्रा’ छोड़ कर दिल्ली पहुँचे कॉन्ग्रेस के महासचिव, कमलनाथ-प्रियंका से भी मिलीं सोनिया गाँधी: राजस्थान के बागी बोले- सड़कों पर बहा सकते...

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। वेणुगोपाल और कमलनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं।

अब इटली में भी इस्लामी कट्टरपंथियों की खैर नहीं, वहाँ बन गई राष्ट्रवादी सरकार: देश को मिली पहली महिला PM, तानाशाह मुसोलिनी की हैं...

इटली के पूर्व तानाशाह बेनिटो मुसोलिनी की कभी समर्थक रहीं जॉर्जिया मेलोनी इटली की पहली प्रधानमंत्री बनने जा रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,450FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe