Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजपरेशानियों से छुटकारा चाहता था सज्जाद हुसैन, मजार के मौलाना ने कहा- जुमे को...

परेशानियों से छुटकारा चाहता था सज्जाद हुसैन, मजार के मौलाना ने कहा- जुमे को महिलाओं पर करो हमला: 4 को मार दिया ब्लेड

सज्जाद युवतियों को निशाना बनाने के लिए बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल और सनमाइका काटने वाले ब्लेड का इस्तेमाल करता था।

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने महिलाओं पर ब्लेड से हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि मजार के एक मौलाना के कहने पर वह युवतियों पर ब्लेड अटैक कर रहा था। आरोपित की पहचान सज्जाद हुसैन के तौर पर हुई है। वह मोहल्ला बासमंडी का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के बाद बुधवार (19 अप्रैल 2023) को बरेली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया।

बरेली के एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 20 दिनों से सज्जाद युवतियों का पीछा कर उन पर ब्लेड से हमला कर रहा था। शहर के किला थाना क्षेत्र में तीन और प्रेमनगर इलाके में उसने 1 युवती को जख्मी कर दिया था। इन घटनाओं के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाँच शुरू की और सज्जाद पकड़ा गया। सज्जाद युवतियों को निशाना बनाने के लिए बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल और सनमाइका काटने वाले ब्लेड का इस्तेमाल करता था।

पूछताछ में सज्जाद ने बताया कि वह मुकदमे और घरेलू कलह से परेशान था। इससे छुटकारा पाने के लिए एक मजार के मौलाना से मिला। मौलाना ने सज्जाद से कहा कि यदि वह जुमेरात (गुरुवार) और जुमे (शुक्रवार) के दिन कामकाजी युवतियों को ब्लेड मारकर जख्मी करेगा तो उसे परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा। मौलाना की बात मानकर सज्जाद ने युवतियों को जख्मी करना शुरू किया। पुलिस ने मौलाना को भी आरोपित बनाया है। जल्दी ही मौलाना को भी गिरफ्तार करने की बात कही है।

बता दें कि आरोपित सज्जाद पेशे से बढ़ई है और उसने तीन निकाह किए हुए हैं। तीसरी निकाह के बाद दूसरी पत्नी रवीना से सज्जाद का विवाद हुआ। रवीना ने सज्जाद के खिलाफ दुराचार का मुदकमा दर्ज कराया हुआ है। इन सबसे छुटकारा पाने के लिए सज्जाद किले के पास वाले मजार के मौलाना के संपर्क में आया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -