Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजबेंगलुरु गैंगरेप केस: वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस ने बांग्लादेशी पीड़िता को...

बेंगलुरु गैंगरेप केस: वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस ने बांग्लादेशी पीड़िता को केरल में खोज निकाला, बयान दर्ज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग एक महिला का गैंगरेप करते दिख रहे थे। गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत 5 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया था।

बेंगलुरु रेप केस में रविवार (30 मई 2021) को पीड़िता का पता लगा लिया गया है। समाचार न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डॉ. शरणप्पा एसडी, डीसीपी पूर्वी बेंगलुरु ने बताया कि बेंगलुरु पुलिस द्वारा गैंगरेप केस की पीड़िता का पता लगा लिया गया है। इस संबंध में पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है। उसे केरल के कोझीकोड में खोजा गया था।

दरअसल बीते दिनों (27 मई 2021) सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग एक महिला का गैंगरेप करते दिख रहे थे। गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत 5 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया था।

इसके बाद से पुलिस पीड़िता को भी खोजने में जुट गई थी, ताकि वो भी जाँच प्रक्रिया का हिस्सा बन सके और अपना बयान दर्ज करा सके। बेंगलुरु सिटी के पुलिस कमिश्नर कमल कांत ने बताया कि शुरुआती जाँच के बाद बलात्कार और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया था। पीड़िता को खोजने के लिए पुलिस की एक अलग टीम भी बनाई गई थी। ऐसे में पुलिस की मेहनत रंग लाई और उन्होंने आज (30 मई 2021) पीड़िता को खोज निकाला।

बता दें कि रेप पीड़िता को ट्रैफिकिंग (मानव तस्करी) करके भारत लाया गया था। वो भी बांग्लादेशी है। पीड़िता की वित्तीय समस्याओं के कारण उसे प्रताड़ित किया गया। यही नहीं एक महिला समे​त 5 दरिंदे उसके साथ हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए नजर आए थे।

वायरल वीडियो में सभी आरोपित अपनी करतूतों को वीडियो कॉल पर अन्य परिचितों को दिखाते हुए भी देखे गए थे। वे यहीं नहीं रुके उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करते समय पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में एक शराब की बोतल भी घुसा दी थी। वहीं, वीडियो में पीड़िता चिल्लाती है, “कृपया मेरे साथ ऐसा मत करो, वीडियो रिकॉर्ड मत करो।” इसके बाद आरोपितों में से एक ने पीड़िता के मुँह में कपड़ा ठूँसकर उसकी आवाज को बंद कर दिया। असम पुलिस ने इन पाँचों आरोपितों की तस्वीरें भी जारी की थी।

इस मामले में बेंगलुरु पुलिस ने आश्वासन दिया था कि पूरी तत्परता से वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में जाँच आगे बढ़ाई जा रही है। राममूर्ति पुलिस थाने में इस मामले की FIR दर्ज की गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -