Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजसाबिर अली ने गाय के साथ किया अप्राकृतिक सेक्स, CCTV में हो गया रिकॉर्ड:...

साबिर अली ने गाय के साथ किया अप्राकृतिक सेक्स, CCTV में हो गया रिकॉर्ड: भोपाल से गिरफ्तार

भोपाल की एक डेयरी में साबिर अली नाम का एक आदमी घुसा। पकड़े जाने पर माफी माँगा। सामान्य घुसपैठ की घटना मानकर उसे छोड़ दिया गया। लेकिन CCTV की जाँच में वो गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते पाया गया। पुलिस ने...

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। वहाँ 55 वर्षीय एक व्यक्ति को गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते पाया गया।

आरोपित की पहचान साबिर अली के रूप में हुई। घटना 4 जुलाई को करीब 4 बजे की है। सीसीटीवी में कैद फुटेज देखने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने सूचना पाते ही साबिर को हिरासत में ले लिया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, अशोका गार्डन के थाना इंचार्ज ने बताया, “4 जुलाई को रामयादव की डेयरी में साबिर अली नाम का एक आदमी घुसा था। उसके माफी माँगने पर उसे छोड़ दिया था। लेकिन CCTV की जाँच में वो गाय के साथ अप्राकृतिक काम करते पाया गया। आज धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।”

यहाँ बता दें कि इससे पहले भी गाय के साथ दुष्कर्म करने के मामले पिछले दिनों सामने आए थे। गत वर्ष की यदि बात करें तो मंगलौर से गाय के साथ दुष्कर्म करने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। यहाँ मोहम्मद अंसारी नाम के शख्स को खेत में गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ा था।

ग्रामीणों ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया था कि अंसारी ने गाय के पाँवो को रस्सी से बाँधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें अंसारी अपने कुकर्म को स्वीकारते नजर आया था। जबकि लोग कह रहे थे, “हम गाय को अपनी माँ की तरह पूजते हैं और तुम उसके साथ सेक्स कर रहे हो।”

गौरतलब हो कि इस घटना से पहले भी एक गर्भवती बकरी के साथ सेक्स करने का मामला मीडिया में उछला था। उस समय हरियाणा के कुछ युवकों ने उस बकरी के साथ दुष्कर्म किया था। इस घटना में हारून और जफर समेत 8 लोगों को बकरी के साथ गैंगरेप का दोषी माना गया था।

फिर, अक्टूबर 2018 में बागपत के तिलवाड़ा गाँव में एक बछड़े के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई थी। बछड़े की मौत के बाद पुलिस ने आईपीसी 377 (अप्राकृतिक संबंध) और 429 (जानवर के साथ क्रूरता) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। मुस्लिम समुदाय से आने वाला आरोपित नाबालिग था। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,285FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe