Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाज1 साल तक गाड़ी नहीं चला सकता जुबैर, टू और फोर व्हीलर में बैठने...

1 साल तक गाड़ी नहीं चला सकता जुबैर, टू और फोर व्हीलर में बैठने पर भी पाबंदी: स्टंटबाज बदमाश का Video हुआ था वायरल, भोपाल पुलिस ने लिया एक्शन

जेल से बाहर आने के जश्न में जुबैर जीप के बोनट पर खड़ा होकर स्टंट करते दिखा था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद भोपाल पुलिस ने उस पर पाबंदी लगाई है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के स्टंटबाज बदमाश जुबैर मौलाना पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। नए आदेशों के मुताबिक जुबैर भोपाल में 1 साल तक बाइक या कार नहीं चला पाएगा। 2 व्हीलर और 4 व्हीलर पर उसके पीछे बैठने पर भी पाबन्दी लगा दी गई है। कहीं आने-जाने के लिए जुबैर को बस, रिक्शा या ऑटो का इस्तेमाल करने की हिदायत दी गई है। प्रशासन की यह कार्रवाई जुबैर के जमानत से निकलने के बाद स्टंट वीडियो वायरल होने के बाद की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबैर मौलाना दर्जनों केसों में नामजद है। वह भोपाल का नामी बदमाश है जो अपनी गैर कानूनी हरकतों को सोशल मीडिया पर रील बना कर वायरल करता है। लगभग 1 माह पहले वह एक केस में जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया था। जुबैर ने रिहाई का जश्न अपने साथियों के साथ भोपाल की सड़कों पर वाहनों के साथ स्टंट कर मनाया था।

एक वायरल वीडियो में जुबैर जीप के बोनट पर खड़ा होकर स्टंट करते दिखाई पड़ा था। इसके बाद भोपाल पुलिस से उस पर कार्रवाई की माँग की जा रही थी।

इस वायरल वीडियो का संज्ञान मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने लिया। उन्होंने भोपाल पुलिस को जुबैर पर कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद भोपाल पुलिस के कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने जुबैर के एक साल तक भोपाल में बाइक या कार से चलने पर प्रतिबंध लगाया है। इस मामले की चार्जशीट ऐशबाग टीआई ने तैयार की है।

साल 2020 में जुबैर मौलाना का एक बार के अंदर लड़कियों के साथ डांस का वीडियो भी वायरल हुआ था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -