Friday, June 14, 2024
Homeदेश-समाज'दोस्त' शमशेर के घर में दफन मिला शिवा: खोपड़ी लिए घूम रहा था, 7...

‘दोस्त’ शमशेर के घर में दफन मिला शिवा: खोपड़ी लिए घूम रहा था, 7 महीने पहले रेत दिया था गला

देर रात आरोपित शमशेर नशे में दोस्त का खोपड़ी लेकर मोहल्ले में घूमता दिखा। कहा जा रहा है कि ये देखकर गली की महिलाएँ डर गईं और थाने पहुँचकर पुलिस को खबर की।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हत्या और उसे घर में ही कब्र बनाकर दफनाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ आरोपित ने अपने दोस्त की गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश अपने ही घर में दफना दिया। हालाँकि, हत्या के करीब सात महीने बाद यह राज उस समय खुला जब आरोपित शराब के नशे में धुत्त होकर मृतक दोस्त का खोपड़ी लिए घूमता दिखा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। यहाँ रहने वाला शमशेर और उसका दोस्त शिवा रंगाई-पुताई का काम करते थे। शमशेर की गर्लफ्रेंड आशा भी पुताई का काम करती थी। आशा अपने पति को छोड़कर शमशेर के साथ रह रही थी, वहीं कहा जा रहा है कि जब आशा की नजदीकी शिवा से बढ़ी तो शमशेर ने शिवा की हत्या कर दी। यह पूरा मामला लव ट्रायएंगल का नजर आ रहा है। वहीं पिता ने यह आरोप लगाया है कि शमशेर किसी और को आरोपित बनाने के लिए शिवा की खोपड़ी लिए घूम रहा था।

वहीं सोमवार (23 मई, 2022) की देर रात आरोपित शमशेर नशे में दोस्त का खोपड़ी लेकर मोहल्ले में घूमता दिखा। कहा जा रहा है कि ये देखकर गली की महिलाएँ डर गईं और थाने पहुँचकर पुलिस को खबर की। तब जाकर 7 महीने पुरानी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित शमशेर और हत्या का राज छुपाने वाली उसकी गर्लफ्रेंड आशा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले में हबीबगंज थाना प्रभारी भानसिंह प्रजापति का भी कहना है कि मोहल्ले की महिलाएँ सोमवार (23 मई, 2022) की रात थाने पहुँची। उन्होंने बताया कि मोहल्ले का शमशेर उर्फ बब्बू नशे की हालत में लोगों को धमका रहा है। वह चीख-चीख कर कह रहा कि उसने शिवदत्त भालेराव उर्फ शिवा की हत्या कर उसे घर में ही दफना दिया है। वह हमें भी मारने की धमकी दे रहा है।

कहा जा रहा है कि शिवा की हत्या का खुलासा कभी नहीं होता, लेकिन सोमवार की रात पहले शराब के नशे में धुत्त शमशेर ने अपने दूसरे दोस्तों को धौंस दिखाने के लिए घर में बनी कब्र को फिर खोदा और उसमें से मृतक शिवा का सिर काट लिया। और उसी कटे हुए खोपड़ी को लेकर वह दोस्तों को धमकाने लगा। जिससे जब मोहल्ले की महिलाओं की नजर पड़ी तो भांडा फूट गया।

हबीबगंज पुलिस ने जब शमशेर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने शिवराम भालेराव उर्फ़ शिवा की हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसी की झुग्गी के बाथरूम से भालेराव का कटा हुआ सिर मिला। वहीं पास ही जमीन के 3 फीट नीचे से उसका धड़ भी बरामद कर लिया गया है। इस मामले में कहा जा रहा है कि अक्टूबर, 2021 में ही उसने दोस्त शिवा हत्या की थी। तब शिवा की थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -