Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजघर के बाहर खेल रही थी 5 साल की बच्ची, खेत में ले गया...

घर के बाहर खेल रही थी 5 साल की बच्ची, खेत में ले गया महबूब मंसूरी; मुँह में कपड़ा ठूँस कर रेप

पीड़िता की माँ ने महबूब मंसूरी के खिलाफ शाहकुंड थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में बच्ची की माँ ने बताया कि अंधेरा होने के बाद जब बेटी घर नहीं आई तो हमने उसकी खोजबीन शुरू की। जिस दौरान उन्होंने घटनास्थल पर आरोपी को रंगेहाथ पकड़ भी लिया। हालाँकि आरोपित चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र से एक पाँच साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। गाँव का ही रहने वाला मो. महबूब मंसूरी घर के पास खेलती पाँच साल की बच्ची को उठाकर खेत में ले गया और मासूम के मुँह में कपड़ा ठूँस कर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आरोपित फरार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना शुक्रवार (1 जनवरी, 2020) शाम की है। 5 वर्षीय बच्ची अपने घर के बगल की गली में पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित महबूब मंसूरी उसे बहला-फुसलाकर कर पास के एक खेत में ले गया। बच्ची के चीखने की आवाज लोगों तक न पहुँचे इसलिए आरोपित ने उसके मुँह को एक कपड़े से बाँध दिया और दुष्कर्म को अंजाम दिया।

पीड़िता की माँ ने महबूब मंसूरी के खिलाफ शाहकुंड थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में बच्ची की माँ ने बताया कि अंधेरा होने के बाद जब बेटी घर नहीं आई तो हमने उसकी खोजबीन शुरू की। जिस दौरान उन्होंने घटनास्थल पर आरोपी को रंगेहाथ पकड़ भी लिया। हालाँकि आरोपित उन्हें चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

गंभीर हालत में परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए शाहकुंड सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन बच्ची की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित की धर-पकड़ में जुटी है और मामले की जाँच की जाँच कर रही है। शाहकुंड थानाध्यक्ष विश्व बंधु कुमार ने बताया कि पुलिस मो. महबूब मंसूरी की तलाश में जुटी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

चंदन कुमारhttps://hindi.opindia.com/
परफेक्शन को कैसे इम्प्रूव करें 🙂

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,101FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe