Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजघर के बाहर खेल रही थी 5 साल की बच्ची, खेत में ले गया...

घर के बाहर खेल रही थी 5 साल की बच्ची, खेत में ले गया महबूब मंसूरी; मुँह में कपड़ा ठूँस कर रेप

पीड़िता की माँ ने महबूब मंसूरी के खिलाफ शाहकुंड थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में बच्ची की माँ ने बताया कि अंधेरा होने के बाद जब बेटी घर नहीं आई तो हमने उसकी खोजबीन शुरू की। जिस दौरान उन्होंने घटनास्थल पर आरोपी को रंगेहाथ पकड़ भी लिया। हालाँकि आरोपित चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र से एक पाँच साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। गाँव का ही रहने वाला मो. महबूब मंसूरी घर के पास खेलती पाँच साल की बच्ची को उठाकर खेत में ले गया और मासूम के मुँह में कपड़ा ठूँस कर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं आरोपित फरार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना शुक्रवार (1 जनवरी, 2020) शाम की है। 5 वर्षीय बच्ची अपने घर के बगल की गली में पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित महबूब मंसूरी उसे बहला-फुसलाकर कर पास के एक खेत में ले गया। बच्ची के चीखने की आवाज लोगों तक न पहुँचे इसलिए आरोपित ने उसके मुँह को एक कपड़े से बाँध दिया और दुष्कर्म को अंजाम दिया।

पीड़िता की माँ ने महबूब मंसूरी के खिलाफ शाहकुंड थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में बच्ची की माँ ने बताया कि अंधेरा होने के बाद जब बेटी घर नहीं आई तो हमने उसकी खोजबीन शुरू की। जिस दौरान उन्होंने घटनास्थल पर आरोपी को रंगेहाथ पकड़ भी लिया। हालाँकि आरोपित उन्हें चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

गंभीर हालत में परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए शाहकुंड सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन बच्ची की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित की धर-पकड़ में जुटी है और मामले की जाँच की जाँच कर रही है। शाहकुंड थानाध्यक्ष विश्व बंधु कुमार ने बताया कि पुलिस मो. महबूब मंसूरी की तलाश में जुटी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

चंदन कुमार
चंदन कुमारhttps://hindi.opindia.com/
परफेक्शन को कैसे इम्प्रूव करें :)

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -