Sunday, September 19, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग छात्रा से जावेद, मेराज और आरिफ ने किया रेप, कोचिंग के बाथरूम में...

नाबालिग छात्रा से जावेद, मेराज और आरिफ ने किया रेप, कोचिंग के बाथरूम में बेहोश मिली

पुलिस जब कोचिंग पहुँची तो वहाँ दीवार पर अभद्र एवं अश्लील बातें लिखी हुई मिली। संस्थान से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार कोचिंग में छात्राओं का शोषण होता रहा है, लेकिन बदनामी होने के डर से किसी ने मुँह नहीं खोला।

बिहार के सिवान जिले के सिसवन में 16 साल की एक नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने शिक्षक और छात्र के साथ मिलकर रेप किया। मामले में कोचिंग संचालक मोहम्मद जावेद, कोचिंग के शिक्षक मोहम्मद मेराज और छात्र मोहम्मद आरिफ रजा को नामजद किया गया है। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सिसवन थाना क्षेत्र की पीड़िता रोज कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा जब बुधवार (जनवरी 22, 2019) को कोचिंग में पढ़ने के लिए गई तो संचालक मोहम्मद जावेद ने उसे दबोच लिया और उठाकर कमरे में ले गया। इसके बाद शिक्षक मेराज और छात्र आरिफ के साथ मिलकर तब तक दुष्कर्म किया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। बेहोश होने के बाद छात्रा को बाथरूम में बंद कर दिया।

देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं पहुँची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिवार वालों ने कोचिंग जाकर संचालक से पूछा तो उसने बताया कि वह घर चली गई है। आखिर में परिजनों ने थाने पहुँचकर छात्रा के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो वह कोचिंग सेंटर के शौचालय से ही बेहोशी की हालत में मिली। उसकी हालत काफी गंभीर थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल बोर्ड ने नाबालिग का मेडिकल टेस्ट किया और फिर इसके बाद कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया।

दैनिक जागरण के सिवान संस्करण में 24 जनवरी 2020 को प्रकाशित खबर

पुलिस जब कोचिंग पहुँची तो वहाँ दीवार पर अभद्र एवं अश्लील बातें लिखी हुई मिली और साथ ही संस्थान से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए। पुलिस ने शक के आधार पर छात्र आरिफ को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ किया तो उसने सारे घटनाक्रम के बारे में बताया और छात्रा के बाथरूम में होने की बात कही। स्थानीय लोगों के अनुसार कोचिंग में छात्राओं का शोषण होता रहा है, लेकिन बदनामी होने के डर से किसी ने मुँह नहीं खोला। छात्राएँ लोकलज्जा के डर से चुप रह जाती हैं। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। हालाँकि एसपी अभिनव कुमार ने आरोपितों को सख्त सजा दिलाने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया है।

₹5,000 के लिए अब्दुल ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, ₹2500 के लिए महिला से गैंगरेप

बंगाल में 17 साल की लड़की को गैंगरेप के बाद जलाया, मास्टरमाइंड महबूर मियाँ समेत 3 गिरफ्तार

10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का प्रयास, असफल होने पर मार दी गोली: आजाद खान समेत 4 गिरफ्तार

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आई एम सॉरी अमरिंदर’: इस्तीफे से पहले सोनिया गाँधी ने कैप्टेन से किया किनारा, जानिए क्या हुई फोन पर आखिरी बातचीत

"बिना मुझसे पूछे विधायक दल की मीटिंग बुला ली गई, जिसके बाद सुबह सवा दस के करीब मैंने कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी को फोन किया था और मैंने उन्हें कहा कि..."

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,150FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe