नाबालिग छात्रा से जावेद, मेराज और आरिफ ने किया रेप, कोचिंग के बाथरूम में बेहोश मिली

पुलिस जब कोचिंग पहुँची तो वहाँ दीवार पर अभद्र एवं अश्लील बातें लिखी हुई मिली। संस्थान से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार कोचिंग में छात्राओं का शोषण होता रहा है, लेकिन बदनामी होने के डर से किसी ने मुँह नहीं खोला।

बिहार के सिवान जिले के सिसवन में 16 साल की एक नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने शिक्षक और छात्र के साथ मिलकर रेप किया। मामले में कोचिंग संचालक मोहम्मद जावेद, कोचिंग के शिक्षक मोहम्मद मेराज और छात्र मोहम्मद आरिफ रजा को नामजद किया गया है। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सिसवन थाना क्षेत्र की पीड़िता रोज कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा जब बुधवार (जनवरी 22, 2019) को कोचिंग में पढ़ने के लिए गई तो संचालक मोहम्मद जावेद ने उसे दबोच लिया और उठाकर कमरे में ले गया। इसके बाद शिक्षक मेराज और छात्र आरिफ के साथ मिलकर तब तक दुष्कर्म किया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। बेहोश होने के बाद छात्रा को बाथरूम में बंद कर दिया।

देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं पहुँची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिवार वालों ने कोचिंग जाकर संचालक से पूछा तो उसने बताया कि वह घर चली गई है। आखिर में परिजनों ने थाने पहुँचकर छात्रा के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो वह कोचिंग सेंटर के शौचालय से ही बेहोशी की हालत में मिली। उसकी हालत काफी गंभीर थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल बोर्ड ने नाबालिग का मेडिकल टेस्ट किया और फिर इसके बाद कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया।

दैनिक जागरण के सिवान संस्करण में 24 जनवरी 2020 को प्रकाशित खबर
- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पुलिस जब कोचिंग पहुँची तो वहाँ दीवार पर अभद्र एवं अश्लील बातें लिखी हुई मिली और साथ ही संस्थान से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए। पुलिस ने शक के आधार पर छात्र आरिफ को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ किया तो उसने सारे घटनाक्रम के बारे में बताया और छात्रा के बाथरूम में होने की बात कही। स्थानीय लोगों के अनुसार कोचिंग में छात्राओं का शोषण होता रहा है, लेकिन बदनामी होने के डर से किसी ने मुँह नहीं खोला। छात्राएँ लोकलज्जा के डर से चुप रह जाती हैं। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। हालाँकि एसपी अभिनव कुमार ने आरोपितों को सख्त सजा दिलाने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया है।

₹5,000 के लिए अब्दुल ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, ₹2500 के लिए महिला से गैंगरेप

बंगाल में 17 साल की लड़की को गैंगरेप के बाद जलाया, मास्टरमाइंड महबूर मियाँ समेत 3 गिरफ्तार

10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का प्रयास, असफल होने पर मार दी गोली: आजाद खान समेत 4 गिरफ्तार

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: