Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजकैमरामैन बन प्रेमिका को नकल कराने पहुँचे प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमरामैन बन प्रेमिका को नकल कराने पहुँचे प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नरेश ने कैमरामैन बन सुरक्षा गार्डों को चकमा दे परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पाया और अपनी प्रेमिका को नकल करवाने में जुट गया। जहाँ उसकी गतिविधियों को संदेहास्पद पा परीक्षकों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए जिलाधिकारी ने उसे गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया।

बिहार में नकल विहीन परीक्षाएँ सम्पन्न करवाने की प्रशासन की तमाम कोशिशों के बीच एक मजेदार वाकया सामने आया है। घटना बिहार के अरवल की है। जहाँ इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रही अपनी प्रेमिका को नकल करवाने के लिए उसका प्रेमी कैमरामैन बनकर पहुँच गया। लेकिन अफ़सोस कि उसकी चोरी पकड़ ली गई और नतीजतन श्रीमान आशिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

अरवल के बालिका हाई स्कूल का किस्सा

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना अरवल के बालिका स्कूल की है। गिरफ्तार युवक की पहचान अरवल के ही नरेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि नरेश कुमार की प्रेमिका का परीक्षा केंद्र बालिका हाईस्कूल स्कूल में पड़ा था जहाँ वह कैमरामैन के रूप में घुस प्रेमिका को नकल करवाने की कोशिश कर रहा था। जिसे परीक्षकों ने देख वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया। इसके बाद डीएम के आदेश पर प्रेमी नरेश की गिरफ्तारी हुई।

बताया जाता है कि नरेश ने कैमरामैन बन सुरक्षा गार्डों को चकमा दे परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पाया और अपनी प्रेमिका को नकल करवाने में जुट गया। जहाँ उसकी गतिविधियों को संदेहास्पद पा परीक्षकों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए जिलाधिकारी ने उसे गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया। फिलहाल नरेश कुमार को हावालात ले गए हैं, जहाँ पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अभिव्यक्ति की आज़ादी के बहाने झूठ फैला कर किसी को बदनाम नहीं कर सकते’: दिल्ली हाईकोर्ट से कॉन्ग्रेस नेताओं को झटका, कहा – हटाओ...

कोर्ट ने टीवी डिबेट का फुटेज देख कर कहा कि प्रारंभिक रूप से लगता है कि रजत शर्मा ने किसी गाली का इस्तेमाल नहीं किया। तीनों कॉन्ग्रेस नेताओं ने फैलाया झूठ।

साथ काम करने वाले और एक जैसा सोचने वाले एक-दूसरे के दीवाने होते हैं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की PM मेलोनी की मीम...

सोशल मीडिया पर यह देखने में आया है कि पीएम मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी को लेकर मजाक में अजीबोगरीब मीम एवं चुटकुले बनाए जा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -