Wednesday, October 20, 2021
Homeदेश-समाजप्रेमिका से बात नहीं हुई तो निजामुल खान ने उसके भाई कमल को मार...

प्रेमिका से बात नहीं हुई तो निजामुल खान ने उसके भाई कमल को मार डाला, यूट्यूब पर हैं 1 मिलियन सब्सक्राइबर

निजामुल यूट्यूब पर बाइक स्टंट कर के वीडियो अपलोड करता है और प्रति महीने 80,000 रुपए की कमाई करता है। परिजनों के विरोध के बावजूद कमल की बहन से निजामुल का रिश्ता 3 सालों से था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से बात नहीं हो पाने के कारण निजामुल ने...

नोएडा में कमल शर्मा नामक व्यक्ति की मौत का पुलिस ने सोमवार (नवंबर 2, 2020) को खुलासा किया। इस मामले में कमल की बहन के प्रेमी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, मुख्य आरोपित निजामुल खान कमल की बहन से प्यार करता था। कमल इस रिश्ते के विरोध में थे। इसीलिए, निजामुल खान ने दो दोस्तों (अमित गुप्ता और सुमित शर्मा) के साथ मिलकर एलिवेटेड रोड पर कमल की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

निजामुल खान नोएडा के सेक्टर-53 में रहता है और उसके यूट्यूब पर 9.8 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं। आरोपित सुमित कमल का दूर का रिश्तेदार है। पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने बताया कि कमल शर्मा सेक्टर-63 में स्थित एक कम्पनी में बतौर एचआर कार्यरत थे। निजामुल खान ने गुरुवार (अक्टूबर 27, 2020) को अपने दो साथियों के साथ मिल कर उनके घर की रेकी की थी। उसने बाइक से उनका पीछा किया।

एलिवेटेड रोड पर स्थित इस्कॉन मंदिर के पास से गुजरते समय निजामुल ने कमल को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। पीड़ित परिजनों ने इसके अगले दिन विरोध प्रदर्शन भी किया था। दरअसल, निजामुल और कमल शर्मा की बहन का परिचय एक दोस्त के माध्यम से 2014 में ही हुआ था। दोनों के बीच 2017 में प्रेम पनपा और परिजनों के विरोध के बावजूद दोनों का रिश्ता चलता रहा।

निजामुल यूट्यूब पर बाइक स्टंट कर के वीडियो अपलोड करता है और प्रति महीने 80,000 रुपए की कमाई करता है। उसके कुछ वीडियोज पर तो 85 लाख से भी ज्यादा व्यूज आए हैं। उसके चैनल पर अपलोड किए गए वीडियोज के व्यूज लाख में होते ही होते हैं। घटना के करीब 10 दिन पहले कमल शर्मा ने अपनी बहन से इस रिश्ते को लेकर नाराजगी जताई थी और उसका मोबाइल फोन भी तोड़ डाला था।

इस वजह से निजामुल की कमल शर्मा की बहन से बातचीत नहीं हो पा रही थी। उसने रिश्तेदारों के माध्यम से बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जाँच के बाद आरोपितों तक पहुँची। यूपी पुलिस देवेश यादव नामक व्यक्ति को सम्मानित करेगी, जिन्होंने राह से गुजरते समय घायल कमल को अस्पताल पहुँचाया। इस घटना में इस्तेमाल बाइक, तमंचा और कारतूस जब्त किया गया है। निजामुल गिझोड़ गाँव का रहने वाला है।

इस घटना का खुलासा ऐसे समय में हुआ है, जब हरियाणा के फरीदाबाद स्थित बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की तौसीफ नामक व्यक्ति ने हत्या कर दी थी और उसके बाद से ‘लव जिहाद’ के खिलाफ क़ानून की माँग जोरों पर है। निकिता तोमर के पिता ने कहा कि अगर ‘लव जिहाद’ के विरुद्ध क़ानून होता तो शायद उनकी बेटी की जान नहीं जाती। यूपी और हरियाणा की सरकारें इस दिशा में विचार कर रही हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने’: सपा कार्यकर्ता ने मंच से किया BJP का प्रचार, लोगों ने लिए मजे; वीडियो...

SP के धरना प्रदर्शन का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी का एक कार्यकर्ता अनजाने में बीजेपी के लिए प्रचार करता दिखाई दे रहा है।

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,106FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe