Wednesday, July 28, 2021
Homeदेश-समाजप्रेमी ने युवती को धोखे से मिलने बुलाया, मनीरुद्दीन और निजामुद्दीन सहित 4 ने...

प्रेमी ने युवती को धोखे से मिलने बुलाया, मनीरुद्दीन और निजामुद्दीन सहित 4 ने किया गैंगरेप

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मनीरउद्दीन शेख, निजामुद्दीन शेख तथा नीलमाधव मिर्धा नामक तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसका मेडिकल जाँच भी कराया है।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में कुछ दरिंदों ने झारखण्ड की एक लड़की को धोखे से बुलाया और फिर उसके साथ समूहिक बलात्कार किया। 2019 में बीरभूम के मोहम्मद बाजार में एक आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। ताज़ा वारदात भी यहीं पर हुई है। लड़की फोन से लड़के से बात करती थी और धीरे-धीरे लड़के ने उसे अपने भरोसे में ले लिया। मुख्य आरोपित मोहम्मदबाज़ार थाना क्षेत्र का ही निवासी है। उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था।

दोनों के बीच फोन पर खूब बातें होती थीं, जिसके बाद युवती उस लड़के से प्रेम करने लगी थी। युवती भी लड़के से मिलना चाहती थी, इसीलिए मौका देख कर आरोपित ने उसे बुला लिया। ‘दैनिक जागरण’ की ख़बर के अनुसार, जब उक्त युवती वहाँ पर पहुँची, तब आरोपित उसे बाइक पर बिठा कर सेकड्डा इलाके में गनपुर जंगल की तरफ ले गया। वहाँ उसने युवती के साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसके तीन दोस्त भी आए, जिन्होंने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। दरिंदगी का ये आलम रात भर यूँ ही जारी रहा।

बाद में वो चारों वहाँ से फरार हो गए। सुबह होश में आने पर पीड़िता ने थाने पहुँच कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मनीरउद्दीन शेख, निजामुद्दीन शेख तथा नीलमाधव मिर्धा नामक तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसका मेडिकल जाँच भी कराया है। अदालत में भी युवती का कलमबंद बयान दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि जुलाई 2018 में इसी इलाक़े में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का सामूहिक बलात्कार किया गया था। पीड़िता ख़ून से लथपथ सड़क किनारे पड़ी हुई मिली थी। इस घटना में पाँच लोगों की गिरफ़्तारी हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

बसवराज बोम्मई होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री: पिता भी थे CM, राजीव गाँधी के जमाने में गवर्नर ने छीन ली थी कुर्सी

बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि बसवराज ने भाजपा 2008 में ज्वाइन की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,576FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe