Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजहमने बच्चों को ट्विंकल-ट्विंकल नहीं पढ़ाया, कर्बला सुनाया: कुर्बानी की बात करती महिला का...

हमने बच्चों को ट्विंकल-ट्विंकल नहीं पढ़ाया, कर्बला सुनाया: कुर्बानी की बात करती महिला का Video

"बच्चों को हमने ट्विंकल-ट्विंकल नहीं पढ़ाया है। बचपन से कर्बला का वाकया सुनाया है। हम औरतों ने शुरू से जैनब का वाकया सुना है। कर्बला में सिर्फ मर्दों ने ही नहीं, औरतों ने भी कुर्बानी दी है। हमें डराओ मत, हमारी शुरुआत सिर कटाने से होती है।"

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली की शाहीन बाग में जारी धरने के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा है, “दोस्तों क्या आप बता सकते हैं कि ये कहाँ का वीडियो है, सोशल मीडिया में #TauheenBag के नाम से वायरल हो रहा है। अगर ये वाकई वहीं का वीडियो है तो खतरनाक है। अब समझ में आ रहा है क्यों तौहीनबाग के छोटे बच्चे भी मोदी जी और अमित शाह जी को मारने की बात करते हैं। इससे पहले की देर हो जाए, जाग जाओ।”

संबित पात्रा द्वारा ट्वीट किए गए इस वायरल वीडियो में महिला कहती है, “अपने बच्चों को हमने ट्विंकल-ट्विंकल नहीं पढ़ाया है। हमने अपने बच्चों को बचपन से कर्बला का वाकया सुनाया है। हम औरतों ने शुरू से जैनब का वाकया सुना है। कर्बला में सिर्फ मर्दों ने ही नहीं, औरतों ने भी कुर्बानी दी है। कर्बला के मैदान में छोटे-छोटे बच्चों ने भी सिर कटाया था। पता चला हमें डराओ मत, हमारी शुरुआत सिर कटाने से होती है।”

वीडियो में आगे कहा जा रहा है, “इमाम-ए-हुसैन ने बता दिया था ये नहीं सोचना कि यजीद सिर्फ अभी है। यजीद कयामत तक आएगा। और सुन लो मुस्लिमों, तुम्हें अपने बच्चों को हुसैन बनाकर पेश करना पड़ेगा। आज तपती हुई रेत नहीं है, आज साया लगा है, अच्छे कपड़े हैं, खा पी रहे हैं हम। हिम्मत चाहिए तो कर्बला वालों को याद करके बैठे रहना। कितने दिन? 3 दिन से सैय्यदा जैनब प्यासी थीं। बच्चे का सिर कट गया, सामने आ गया, उफ्फ नहीं हुआ। अल्लाह के दीन के लिए हम आज आवाज नहीं उठाएँगे तो कल हमारी नस्लें खराब हो जाएँगी।”

महिला यहीं पर नहीं रूकती है। वो आगे कहती है, “तुम अगर नागरिकता सबको दे रहे हो तो हिंदुस्तान के मुस्लिमों को भी नागरिकता दो। और क्यों दोगे? हम मोहताज नहीं हैं। हमको सादिक करने की जरूरत नहीं है। आज जितने करोड़ों की कमाई इंडिया में होती है, ये सरकार करोड़ों कमाती है, हमारे आबा-ओ-अजदाद की बनाई हुई इमारत से कमाती है। ताजमहल देख लो जाकर, कुतुब मीनार देख लो। किसी और ने नहीं बनाया। हमारे आबा-ओ-अजदाद ने बनाया है। तो पता चला, हुसैनी अज़्म रखते हैं, हुसैनी शान रखते हैं। मोहम्मद मुस्तफा की जात पर ईमान रखते हैं। नहीं वादे से डरते हम, जमाना जान ले हमको। खुदा का शुक्र है कि सीने में हम कुरान रखते हैं।”

इसके अलावा संबित पात्रा ने एक अन्य वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, “वो जीना चाहते है और हमारे बच्चे मरने को तैयार है”, खतरनाक है ये बहुत खतरनाक। जाग जाओ इससे पहले कि देर हो जाए। इस वीडियो को दिल्ली के शहर काजी का बताया जा रहा है। वीडियो में शहर काजी कहते हैं, “कुछ लोग हम पर अत्याचार कर रहे हैं। अगर हमने अपने नौजवान बच्चों को एक दफा इशारा कर दिया और उकसा दिया तो हमारे बच्चे उनसे कहीं ज्यादा ताकत रखते हैं। याद रखना हम उस आदमी के औलाद हैं, जिन्होंने यहूदियों को कहा था कि तुम्हारे पास 10 लोग हैं जो जीना चाहते हैं और मेरे पास एक लोग है जो मौत को गले लगाना चाहते हैं। हम मौत को गले लगाने वाली कौम हैं।”

ऑपइंडिया इन दोनों वीडियो की पुष्टि नहीं करता। लेकिन, इसमें जो कुछ कहा जा रहा है वह बेहद भड़काऊ और चिंताजनक है।

‘हम असम को हिंदुस्तान से परमानेंटली काट देंगे’ – शाहीन बाग के ‘मास्टरमाइंड’ की खुलेआम धमकी, वीडियो Viral

शाहीन बाग में कहाँ से आ रहा है दाना-पानी: आसिफ तूफानी ने उगल दिए सारे राज

जिस दिन हम उनसे ज्यादा हो गए, उस दिन हिन्दुओं को पटक-पटक कर मारेंगे: बुर्कानशीं युवती का वीडियो वायरल

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe