Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजजिस दिन हम उनसे ज्यादा हो गए, उस दिन हिन्दुओं को पटक-पटक कर मारेंगे:...

जिस दिन हम उनसे ज्यादा हो गए, उस दिन हिन्दुओं को पटक-पटक कर मारेंगे: बुर्कानशीं युवती का वीडियो वायरल

वो मुस्लिमों की जनसंख्या की बात करते हुए कहती है कि हिन्दू इतनी ज्यादा संख्या में मुस्लिमों को मारेंगे तो मुस्लिम भी हिन्दुओं को मारेंगे। बुर्कानशीं महिला आगे कहती है कि जिस दिन मुस्लिम जनसंख्या में हिन्दुओं से ज्यादा हो गए, उस दिन हिन्दुओं को पटक-पटक कर मारेंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बुर्कानशीं महिलाएँ हिन्दुओं के ख़िलाफ़ घृणा फैलाते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में महिलाएँ सीएए को लेकर धरना पर बैठी दिख रही हैं और विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। बता दें कि शाहीन बाग़ की तर्ज पर कई इलाक़ों में मुस्लिम महिलाओं को विरोध प्रदर्शनों में आगे कर के सुर्खियाँ बटोरने और अराजकता फ़ैलाने का काम किया जा रहा है। सीएम योगी ने भी कहा था कि कुछ पुरुष ख़ुद रजाई में सो रहे हैं और अपने घर की महिलाओं और बच्चों को सड़क पर बिठा दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में महिलाओं की भाषा पर गौर कीजिए। हिजाब और बुर्का पहनी महिला इस वीडियो में कहती है कि आजकल आ रहा हर क़ानून मोदी का है, ऐसा कौन सा क़ानून है जो दूसरे का है? जब बुर्कानशीं युवती को याद दिलाया जाता है कि इस मामले में अभी कोर्ट ने कोई फ़ैसला नहीं दिया है तो वो कहती है कि कोर्ट भी तो ‘उन्हीं’ का है।

महिला आगे कहती है कि वो मर भी जाएँ लेकिन वहाँ से हटेंगी नहीं। वीडियो में वो कहती दिखती है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो विरोध प्रदर्शन स्थल से पीछे नहीं हटेंगी। वो मुस्लिमों की जनसंख्या की बात करते हुए कहती है कि हिन्दू इतनी ज्यादा संख्या में मुस्लिमों को मारेंगे तो मुस्लिम भी हिन्दुओं को मारेंगे। बुर्कानशीं महिला आगे कहती है कि जिस दिन मुस्लिम जनसंख्या में हिन्दुओं से ज्यादा हो गए, उस दिन हिन्दुओं को पटक-पटक कर मारेंगे।

हालाँकि, ये वीडियो कहाँ का है और किस डेट का है, इसके बारे में ऑपइंडिया कुछ पुष्टि नहीं कर सकता। लेकिन, जिस तरह से सीएए और एनआरसी को लेकर इस वीडियो में महिलाएँ मोदी सरकार को आड़े हाथों ले रही हैं और हिन्दुओं के प्रति घृणा का प्रदर्शन कर ही हैं, उससे लगता है कि ये शाहीन बाग़ के बाद शुरू हुए ताज़ा ट्रेंड का ही एक हिस्सा है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe