Thursday, April 25, 2024

विषय

Sambit Patra

अब रामलला के गर्भगृह में पहुँचे पक्षीराज गरुड़, परिक्रमा करते Video वायरल: अरुण योगीराज ने बताया था- हर रोज दर्शन करने आते थे बंदर

रामलला मंदिर के गर्भगृह में पक्षीराज गरुड़ के पहुँचने की घटना का लोगों ने वीडियो भी बनाया है, जो वायरल हो रहे हैं।

ब्रेकिंग न्यूज! रवीश कुमार के जाते ही NDTV पर एंकरिंग करने लगे संबित पात्रा, निष्पक्ष रहने की खाई कसम: वायरल Video का क्या है...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि एनडीटीवी ने प्राइम टाइम के एंकर के तौर पर रवीश कुमार की जगह संबित पात्रा को रख लिया है।

पहले ‘औकात’ की बात, अब ‘राक्षस’ से तुलना… कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को बताया ‘रावण’, BJP ने कहा – गुजरात की...

कॉन्ग्रेस के नए नवेले अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी। भाजपा ने कहा - गुजरात की जनता कॉन्ग्रेस को आईना दिखाएगी।

7 पुलिसकर्मी और 15 भाजपा कार्यकर्ता… BJD के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने सबको कार से रौंदा, 22+ घायल : Video आई सामने

ओडिशा के चिल्का से बीजेडी के विधायक प्रशांत जगदेव को पुलिस वालों ने रोका था, लेकिन वो नही माने और लोगों को कार मारते हुए गाड़ी बढ़ा दी।

ToolKit पर कॉन्ग्रेस को हाई कोर्ट का झटका: रमन सिंह, संबित पात्रा के खिलाफ जाँच रोकी, कहा- राजनीतिक दुर्भावना से FIR

कॉन्ग्रेस की छात्र ईकाई NSUI के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की शिकायत पर रायपुर सिविल लाइन पुलिस ने 19 मई को एफआईआर दर्ज की थी।

‘केजरीवाल सरकार ‘वन नेशन वन राशन कार्ड’ तक लागू करने में नाकाम, बिचौलियों को दे रही संरक्षण’: मीनाक्षी लेखी

संबित पात्रा ने कहा कि मोदी जी नेशनल फूड सेक्यूरिटी एक्ट और पीएम गरीब कल्याण योजना द्वारा दिल्ली के जरूरतमंदों को राशन पहुँचा रहे हैं।

‘गलचो#, गंदी नाली के कीड़े’: कॉन्ग्रेस की महिला प्रवक्ता ने लाइव डिबेट में संबित पात्रा को कहे अपशब्द, संजुक्ता बासु ने दी शाबाशी

"याद रखिए, गाँधी परिवार के लिए अंत में हम सब 'दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े' हैं, जबकि वो शहजादे-शहजादी हैं। अब बस माँ-बहन की गालियाँ बाकी रह गई हैं।"

‘कॉन्ग्रेस टूलकिट’ मामला: BJP नेता संबित पात्रा को छत्तीसगढ़ पुलिस का नोटिस, पूछताछ को बुलाया

छत्तीसगढ़ NSUI की इस शिकायत के आधार पर रायपुर के सिविल लाइन थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही भाजपा नेता संबित पात्रा को रविवार (23 मई) को शाम 4 बजे पूछताछ के लिए पेश होने का नोटिस भेजा गया है।

प्रोपेगेंडा का यह पाप भारी: टूलकिट से पल्ला झाड़ना कॉन्ग्रेस के लिए मुमकिन नहीं, इकोसिस्टम से बाहर नहीं चलेगा ‘फेक’ वाला जुमला

इस टूलकिट को बनाने वाले और उसके क्रियान्वयन की ज़िम्मेदारी लेने वाले देसी हैं, कॉन्ग्रेस के लिए इससे खुद को अलग कर पाना लगभग असंभव होगा।

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट से इस मामले में संबित पात्रा-बग्गा को बड़ी राहत, बीजेपी ने की बघेल सरकार से माफी की माँग

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा और भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को बड़ी राहत मिली है। सोमवार को हाईकोर्ट ने फैसला देते हुए उनके खिलाफ दर्ज कराई गई FIR को निरस्त करने के आदेश दिए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe