Saturday, September 19, 2020

विषय

Sambit Patra

हरामखोर = आलसी, PoK पाकिस्तान का हिस्सा: कॉन्ग्रेसी नेता अर्शी खान ने टीवी डिबेट में दिया ये सारा ज्ञान

बिग बॉस से फेमस हो कर साल कॉन्ग्रेस पार्टी से जुड़ने वाली अर्शी खान ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बता डाला।

TRP भक्षी गिद्ध राजदीप की संबित पात्रा ने कह कर बैंड बजा दी, अपने ही चैनल पर बगलें झाँकने लगा TRP खोर सरदेसाई

संबित पात्रा ने खुद जवाब देते हुए बताया कि राजदीप सरदेसाई ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू इसीलिए लिया, क्योंकि इसके पीछे उनका एक खास एजेंडा था।

मुंबई बना ‘आजादी गैंग’ का नया हब: मोदी की मॉर्फ्ड तस्वीर, दीवारों-सड़कों पर कंगना, संबित पर अपमानजनक ग्राफिटी

मुंबई ‘आज़ादी गैंग’ का नया पसंदीदा केंद्र बनता जा रहा है। कुछ बदमाश शहर भर में अपमानजनक भित्ति चित्र (graffiti) बना रहे हैं।

राम को काल्पनिक बताने वाले कॉन्ग्रेस MP को संबित पात्रा ने कहा ‘राइस बैग कन्वर्ट’, आखिर क्या है इसका मतलब

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने अयोध्या और राम मंदिर भूमिपूजन पर एक डिबेट के दौरान कॉन्ग्रेस सांसद कुमार केतकर को 'राइस बैग कन्वर्ट' कहा।

‘राम का अस्तित्व रामायण की वजह से’: कॉन्ग्रेस MP ने ‘राम’ को बताया काल्पनिक, पात्रा ने कहा- यही दावा करके देखिए ‘अल्लाह’ के लिए

अपनी अज्ञानता का प्रदर्शन करते हुए कॉन्ग्रेस नेता ने जवाब दिया, “रामायण की वजह से राम का अस्तित्व है। हालाँकि, इस निष्कर्ष पर पहुँचना अभी बाकी है कि राम इतिहास या साहित्य की रचना है या नहीं।

कहीं पूजन, कहीं सूजन: संबित पात्रा ने कहा- ‘राम मंदिर विरोधियों के दिल जल रहे, सूँघें और एन्जॉय करें’

संबित पात्रा ने राम मंदिर का विरोध करने वालों को 'दिलजले' करार देते हुए 'कहीं दीप जले, कहीं दिल' वाले लता मंगेशकर के गाने को याद किया।

एंटोनियो माइनो कोई क्वीन विक्टोरिया है क्या? संबित पात्रा ने दरबारी राजदीप की बकैती पर किया सवाल

संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई से पूछा कि एंटोनियो माइनो (सोनिया गाँधी) कोई विक्टोरिया क्वीन हैं क्या? जिसके जवाब में राजदीप सरदेसाई सिर्फ मुस्कुराते रह गए।

‘100 करोड़ हिंदू की वजह से अल्पसंख्यक स्वतंत्र और सुरक्षित, हिंदुओं की सहिष्णुता को कमजोरी न समझें’

“मुस्लिम देशों में अल्पसंख्यक इस तरह की बदज़ुबानी नहीं कर सकते। हिंदू समाज सहिष्णु है, सबको साथ लेकर चलता है लेकिन हिंदू समाज की सहिष्णुता को उसकी कमजोरी न मानें। उन्हें हिंदुओं और पूरे समाज से माफी माँगनी चाहिए।”

हमने बच्चों को ट्विंकल-ट्विंकल नहीं पढ़ाया, कर्बला सुनाया: कुर्बानी की बात करती मुस्लिम महिला का Video

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने दो वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक शाहीन बाग और दूसरा दिल्ली के शहर काजी का बताया जा रहा है। वीडियो में जो कुछ कहा जा रहा है वह बेहद भड़काऊ और चिंताजनक है। हालॉंकि ऑपइंडिया इनकी पुष्टि नहीं करता।

‘हिटलर और मुसोलिनी से जुड़े हुए थे पिता, फिर सोनिया गाँधी को क्यों मिली भारतीय नागरिकता?’

संबित पात्रा ने कहा कि सोनिया गाँधी के पिता तो मुसोलिनी और हिटलर जैसे तानाशाहों से जुड़े हुए थे, फिर उन्हें भारत की नागरिकता क्यों दी गई? संबित पात्रा के इन आरोपों का अब तक कॉन्ग्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है।

ताज़ा ख़बरें

अलवर: भांजे के साथ बाइक से जा रही विवाहिता से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित आसम, साहूद सहित 5 गिरफ्तार

“पुलिस ने दो आरोपितों आसम मेओ और साहूद मेओ को गिरफ्तार किया और एक 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया। बाकी आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें हरियाणा भेजी गई हैं।”

‘सभी संघियों को जेल में डालेंगे’: कॉन्ग्रेस समर्थक और AAP ट्रोल मोना अम्बेगाँवकर ने जारी किया ‘लिबरल डेमोक्रेसी’ का एजेंडा

मोना का कहना है कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर प्रतिबंध लगाएँगी और अगले पीएम बनने का मौका मिलने पर सभी संघियों को जेल में डाल देगी।

अतीक अहमद के फरार चल रहे भाई अशरफ को जिस घर से पुलिस ने किया था गिरफ्तार, उसे योगी सरकार ने किया जमींदोज

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले मोहम्मद जैद के कौशांबी स्थित करोड़ों के आलीशान बिल्डिंग पर भी सरकारी बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया है।

नेटफ्लिक्स: काबुलीवाला में हिंदू बच्ची से पढ़वाया नमाज, ‘सेक्युलरिज्म’ के नाम पर रवींद्रनाथ टैगोर की मूल कहानी से छेड़छाड़

सीरीज की कहानी के एक दृश्य में (मिनी) नाम की एक लड़की नमाज अदा करते हुए दिखाई देती है क्योंकि उसका दोस्त काबुलीवाला कुछ दिनों के लिए उससे मिलने नहीं आया था।

कंगना ने किया योगी सरकार के सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने के ऐलान का समर्थन, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में कई और बड़े सुधारों की...

“हमें अपनी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई प्रकार के आतंकवादियों से बचाना है, जिसमें भाई भतीजावाद, ड्रग माफ़िया का आतंक, सेक्सिज़म का आतंक, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंक, विदेशी फिल्मों का आतंक, पायरेसी का आतंक प्रमुख हैं।"

प्रचलित ख़बरें

NCB ने करण जौहर द्वारा होस्ट की गई पार्टी की शुरू की जाँच- दीपिका, मलाइका, वरुण समेत कई बड़े चेहरे शक के घेरे में:...

ब्यूरो द्वारा इस बात की जाँच की जाएगी कि वीडियो असली है या फिर इसे डॉक्टरेड किया गया है। यदि वीडियो वास्तविक पाया जाता है, तो जाँच आगे बढ़ने की संभावना है।

जया बच्चन का कुत्ता टॉमी, देश के आम लोगों का कुत्ता कुत्ता: बॉलीवुड सितारों की कहानी

जया बच्चन जी के घर में आइना भी होगा। कभी सजते-संवरते उसमें अपनी आँखों से आँखे मिला कर देखिएगा। हो सकता है कुछ शर्म बाकी हो तो वो आँखों में...

कॉन्ग्रेस के पूर्व MLA बदरुद्दीन के बेटे का लव जिहाद: 10वीं की हिंदू लड़की से रेप, फँसा कर निकाह, गर्भपात… फिर छोड़ दिया

अजीजुद्दीन छत्तीसगढ़ के दुर्ग से कॉन्ग्रेस के पूर्व MLA बदरुद्दीन कुरैशी का बेटा है। लव जिहाद की इस घटना के मामले में मीडिया के सवालों से...

थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए, हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े: रणवीर शौरी का जया को जवाब और कंगना...

रणवीर शौरी ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कंगना को समर्थन देते हुए कहा है कि उनके जैसे कलाकार अपना टिफिन खुद पैक करके काम पर जाते हैं।

‘एक बार दिखा दे बस’: वीडियो कॉल पर अपनी बेटियों से प्राइवेट पार्ट दिखाने को बोलता था मोहम्मद मोहफिज, आज भेजा गया जेल

आरोपित की बेटी का कहना है कि उनका घर में सोना भी दूभर हो गया था। उनका पिता कभी भी उनके कपड़ों में हाथ डाल देता था और शारीरिक संबंध स्थापित करने की कोशिश करता था।

हमसे जुड़ें

260,559FansLike
77,926FollowersFollow
322,000SubscribersSubscribe
Advertisements