Wednesday, July 17, 2024
Homeदेश-समाजअतीक अहमद के दफ्तर में मिला खून से सना चाकू, साड़ी, अंडरगार्मेंट्स, टूटी चूड़ियाँ…...

अतीक अहमद के दफ्तर में मिला खून से सना चाकू, साड़ी, अंडरगार्मेंट्स, टूटी चूड़ियाँ… क्या किसी महिला की हुई थी हत्या?

बता दें कि यह अतीक अहमद का वही दफ्तर है जहाँ उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने छापा मारा था। इस छापे में पुलिस ने 74 लाख 72 हजार रुपए समेत 10 पिस्टल बरामद की थी।

अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित दफ्तर में खून से सना चाकू और जगह-जगह खून के धब्बे मिले हैं। यही नहीं, दफ्तर में साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स मिलने की बात भी सामने आई है। हालात को देखते हुए दफ्तर में महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना सोमवार (24 अप्रैल 2023) की है।

माफिया डॉन रहे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सामने आए इस मामले से पुलिस एक बार फिर अलर्ट पर है। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस को अतीक का यह दफ्तर पूरी तरह से अस्त व्यस्त मिला। खून के धब्बे ग्राउंड फ्लोर से लेकर सीढ़ियों और फर्स्ट फ्लोर तक दिखाई दे रहे हैं। नीचे एक खून से चासना कू बरामद हुआ है। फर्स्ट फ्लोर के कमरे में रखे सोफे पर एक सफेद दुपट्टा मिलने की बात सामने आई है। इस पर भी खून के निशान मिले हैं। दफ्तर में टूटी हुई चूड़ियाँ भी मिली हैं।

यही नहीं, अतीक अहमद के इस दफ्तर में जगह-जगह सामान बिखरा हुआ है। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने कुछ ढूँढ़ने की कोशिश की है या फिर मारपीट के दौरान सामान बिखर गया होगा। दफ्तर के किचन में भी चावल, हीटर समेत अन्य सामान बिखरे हुए हैं। किचन में भी भी खून के निशान मिले हैं। इसके अलावा अलमारी में रखे कागज व अन्य सामान भी फैला हुआ है। इसको लेकर कहा जा रहा है कि किसी ने कागज या अन्य सामान खोजने की कोशिश की है।

भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, मामले की जाँच कर रही पुलिस को फर्स्ट फ्लोर पर साड़ी और कुछ अंडरगारमेंट्स मिले हैं। इससे पुलिस महिला की हत्या होने की आशंका जता रही है। पुलिस को आशंका है कि दफ्तर में हत्या हुई है। इसके बाद उसकी लाश को बाहर ले जाकर ठिकाने लगाया गया। हालाँकि, पुलिस ने अब तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा है।

बता दें कि यह अतीक अहमद का वही दफ्तर है जहाँ उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने छापा मारा था। इस छापे में पुलिस ने 74 लाख 72 हजार रुपए समेत 10 पिस्टल बरामद की थी। अतीक अहमद का यह दफ्तर अवैध रूप से तैयार किया गया था। इसलिए प्रयागराज प्राधिकरण अथॉरिटी ने इस पर 21 सितंबर 2020 को बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की थी। बताया जा रहा है कि तब से ही यह दफ्तर खाली पड़ा है।

छत्तीसगढ़ में है गुड्डू मुस्लिम?

मीडिया रिपोर्ट्स में, दावा किया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन ट्रेस करने में कामयाबी हासिल की है। यदि गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त में आ जाता है तो अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अतीक की बहन आयशा नूरी की भी गिरफ्तारी हो सकती है। हालाँकि फिलहाल, सवाल यह है कि अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बे और चाकू से गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन का संबंध तो नहीं है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिकी राजनीति में नहीं थम रहा नस्लवाद और हिंदू घृणा: विवेक रामास्वामी और तुलसी गबार्ड के बाद अब ऊषा चिलुकुरी बनीं नई शिकार

अमेरिका में भारतीय मूल के हिंदू नेताओं को निशाना बनाया जाना कोई नई बात नहीं है। निक्की हेली, विवेक रामास्वामी, तुलसी गबार्ड जैसे मशहूर लोग हिंदूफोबिया झेल चुके हैं।

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -