Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजबहन के प्रेम संबंधों से नाराज भाई आरिफ ने उसे गोली से उड़ाया, कहा-...

बहन के प्रेम संबंधों से नाराज भाई आरिफ ने उसे गोली से उड़ाया, कहा- ‘आज के बाद परिवार की नहीं होगी बदनामी’

हत्या के बाद आरोपित तमंचा लेकर घर से भाग निकला, जिसको पुलिस ने कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया। हत्या की सूचना पर सरधना पुलिस मौके पर पहुँच कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद में एक युवक ने अपनी बहन के प्रेम संबंधों से नाराज होने के चलते देर रात अपनी बहन की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी। युवक ने बुधवार (सितंबर 8, 2021) देर रात ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दिया। भाई ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहा कि आज के बाद परिवार की बदनामी नहीं होगी। हत्या के बाद आरोपित तमंचा लेकर घर से भाग निकला, जिसको पुलिस ने कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया। हत्या की सूचना पर सरधना पुलिस मौके पर पहुँच कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

प्रेमी के साथ बहन को देख लिया था

सरधना के इस्लामाबाद में अपने मामा के पास रह रही सिमरन (पिता- सलीम) का अपने पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के परिवार वाले इसका विरोध करते थे, लेकिन लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। तीन माह पहले जब परिवार के लोगों को पता चला तो परिजनों ने लड़की के घर से निकलने पर रोक लगा दी। उसके बाद भी लड़की मोबाइल से अपने प्रेमी से चोरी छिपे बात करती थी। 3 दिन पहले लड़की के छोटे भाई आरिफ ने अपनी बहन सिमरन को प्रेमी के साथ देख लिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में लड़की के भाई का नाम आरिश बताया गया है। 

सोते वक्त बहन को गोली मार दी 

बुधवार की देर रात ढाई बजे जब सिमरन गहरी नींद में सोई थी, तभी उसका छोटा भाई आरिफ तमंचा लेकर कमरे में पहुँचा और गोली मारकर हत्या कर दी। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग भी जाग गए। केशव मिश्रा एसपी देहात मेरठ ने बताया कि पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहन की वजह से लोग करते थे कमेंट 

पूछताछ में पता चला है कि आरोपित आरिफ का कहना था कि सिमरन की वजह से उसे लड़के कमेंट करते थे। वो इससे ज्यादा बदनामी नहीं झेल सकता। जिसके बाद आरिफ ने यह भी कहा था कि वो सिमरन को जिंदा नहीं छोड़ेगा। बहन की हत्या करने के बाद आरिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने में जुटी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

मुर्गा काटने वाले औजार से हमला, ब्रजेंद्र दुबे की मेमरी लॉस, भाई विवेक का चल रहा इलाज: फिरोज, अफरोज समेत 5 आरोपित

मध्य प्रदेश में रीवा में मुस्लिम भीड़ के हमले में घायल ब्रजेंद्र का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। वो कभी-कभी लोगों को पहचान नहीं पाते हैं। उनके भाई विवेक को...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe