Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजप्राण-प्रतिष्ठा के उत्सव में डूबे थे हिन्दू… बुर्काधारी महिला लगाने लगी अल्लाह-हू-अकबर के नारे:...

प्राण-प्रतिष्ठा के उत्सव में डूबे थे हिन्दू… बुर्काधारी महिला लगाने लगी अल्लाह-हू-अकबर के नारे: अब्बा बोले- बेटी मानसिक रूप से बीमार है

कर्नाटक के शिवमोगा में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर उत्सव मना रहे हिन्दुओं के बीच एक महिला ने घुस कर अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए। उसने यहाँ लोगों को भड़काने वाली बातें भी कहीं। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कर्नाटक के शिवमोगा में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर उत्सव मना रहे हिन्दुओं के बीच एक महिला ने घुस कर अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए। उसने यहाँ लोगों को भड़काने वाली बातें भी कहीं। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के शिवमोगा में हिन्दू कार्यकर्ता अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्सव मनाने को इकट्ठा हुए थे। यह कार्यक्रम शिवमोगा के शिवप्पा नायक चौक पर हो रहा था। यहाँ एकत्रित हुए हिन्दू ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे।

इसी दौरान एक बुर्के वाली महिला आई और लोगों से बहस करने लगी। महिला ने इस दौरान भक्तों के बीच में अल्लाह-हू-अकबर के नारे भी लगाए। बताया गया कि यह महिला एक बाइक पर यहाँ पहुँची थी और साथ में एक बच्चे को लिए हुए थी। हिन्दू कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि महिला यहाँ साम्प्रादायिक सौहार्द बिगाड़ने आई थी।

यहाँ मौजूद इस महिला ने प्रधानमंत्री मोदी और हिन्दू भक्तों के खिलाफ भी उलटी सीधी बातें कीं। इसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं महिला के घरवालों ने उसको बचाने के लिए बताया है कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने इस महिला को मौके से हटा कर हिरासत में लिया है। शिवमोगा के एसपी ने बताया, “शिवप्पा नायक चौक पर हिन्दू कार्यकर्ता राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर प्रसाद तैयार कर रहे थे। इस दौरान यह महिला यहाँ पहुँची और फोटो लिए फिर अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाने लगी और प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपमानजनक बातें करने लगी। यहाँ इसके जवाब में हिन्दू कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने महिला को यहाँ से हटा दिया और अपने साथ थाने ले गई।”

बता दें कि पुलिस महिला को अपने साथ ले गई है लेकिन गिरफ्तारी न होने पर हिन्दू कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जताई है। मामले में रिपोर्ट भी दर्ज न किए जाने की बात सामने आई है। वहीं महिला के अब्बा ने दावा किया है कि वह मानसिक रूप से बीमार है और उसका कुछ समय से इलाज चल रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -