Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजसेक्स रैकेट चला रही थी फिल्म इंडस्ट्री की कास्टिंग डायरेक्टर-हिरोइन, मुंबई पुलिस ने किया...

सेक्स रैकेट चला रही थी फिल्म इंडस्ट्री की कास्टिंग डायरेक्टर-हिरोइन, मुंबई पुलिस ने किया भंडाफोड़: माॅडलों को छुड़ाया

पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को इस रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इसके आधार पर सुतार ने खुद आरती से दो लड़कियों के लिए बात की। आरती ने इसके लिए 60,000 रुपए माँगे और सुतार के फोन पर दोनों लड़कियों की तस्वीरें भेजी। डील फाइनल होने पर लड़कियों को लेकर होटल पहुँची और पकड़ी गई।

मुंबई पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसे कास्टिंग डायरेक्टर और हिरोइन आरती मित्तल चला रही थी। पुलिस ने आरती मित्तल (Aarti Mittal) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने सोमवार (17 अप्रैल 2023) को इस मामले का भंडाफोड़ किया।

मिड-डे के अनुसार, मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने दो मॉडलों को भी इस रैकेट से बचाया है। उन्हें रिहैब सेंटर भेजा गया है। मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था। पुलिस ने बताया है कि 27 साल की आरोपित आरती मित्तल ओशिवारा के आराधना अपार्टमेंट में रहती हैं। वह अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए मॉडल्स से मिलती थी और उन्हें प्रॉस्टिट्यूशन में जाने के लिए मोटी रकम देने का ऑफर दिया करती थी।

पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को इस रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। इसके आधार पर उन्होंने कार्रवाई कर रैकेट का खुलासा किया। सुतार ने खुद ग्राहक बनकर आरती से दो लड़कियों के लिए बात की। आरती ने इसके लिए 60,000 रुपए माँगे और सुतार के फोन पर दोनों लड़कियों की तस्वीरें भेजी। पुलिस इंस्पेक्टर से कहा कि दोनों लड़कियाँ या तो जुहू या गोरेगाँव स्थित होटलों में आएँगी। इसके बाद सुतार ने गोरेगाँव के एक होटल में दो कमरे बुक कराए और दो पुलिस वालों को नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। मित्तल जैसे ही अपने साथ दो मॉडल्स के साथ होटल पहुँची, उसने उन्हें कंडोम थमा दिया। आरती की सारी हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड हो रही थी।

इसके बाद होटल में छापा मारा गया और आरती को रंगे हाथ पकड़ा लिया गया। दिंडोशी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के मुताबिक, मित्तल के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 और मॉडल सप्लाई करने के आरोप में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जाँच के लिए मामले को यूनिट 11 क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है।

बता दें कि कास्टिंग डायरेक्टर होने के साथ-साथ आरती एक एक्सट्रेस भी हैं। उन्होंने टेलीविजन शो ‘अपनापन’ में राजश्री ठाकुर के साथ काम किया है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि वह आर माधवन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -