Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज'मुझे हथियार की कमी नहीं… पाकिस्तान ड्रोन से भेज देता है' : अतीक अहमद...

‘मुझे हथियार की कमी नहीं… पाकिस्तान ड्रोन से भेज देता है’ : अतीक अहमद के ISI और लश्कर से संबंध, UP पुलिस की चार्जशीट में खुलासा

.चार्जशीट में अतीक के हवाले से कहा गया, "मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि पाकिस्तान की आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से मेरे सीधे संबंध हैं। पाकिस्तान से हथियार ड्रोन की मदद से पंजाब सीमा पर गिराए जाते हैं और लोकल कनेक्शन उन्हें इकट्ठा करते हैं।"

उमेश पाल मर्डर केस में उत्तर पुलिस द्वारा दायर की गई चार्जशीट में माफिया अतीक अहमद को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस चार्जशीट में अतीक के बयान के हवाले से कहा गया है कि उसके पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठनों से संपर्क थे।

चार्जशीट में अतीक के हवाले से कहा गया, “मेरे पास हथियारों की कमी नहीं है क्योंकि मेरे पाकिस्तान की आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से सीधा कनेक्शन है। वे हमें पंजाब बॉर्डर पर ड्रोन के जरिए हथियार पहुँचाते हैं और लोकल कनेक्शन उन्हें उठा लेते हैं। जम्मू-कश्मीर के आतंकी भी ऐसे ही हथियारों का जखीरा लेते हैं। अगर आप मुझे अपने साथ वहाँ लेकर चलोगे तो मैं घटना में प्रयोग हथियार व बारूद बरामद करने में आपकी मदद कर सकता हूँ।”

चार्जशीट के अनुसार, पूछताछ में अशरफ अहमद ने भी कहा कि हथियार और कारतूस जिस जगह पर रखे हैं, इसका पता वह जेल में बैठकर नहीं दे सकते। उसे केवल कुछ ठिकानों की ही जानकारी है। ये ठिकाने खेतों में बने फार्म हाउस जैसे हैं इसलिए वहाँ जाकर ही बताया जा सकता है कि हथियार कहाँ है।

बता दें कि अतीक के आतंकी संगठनों से कनेक्शन का खुलासा मीडिया में असद अहमद के एनकाउंटर के बाद हुआ है। यूपी पुलिस की एसटीएफ ने झाँसी में अतीक के बेटे का एनकाउंटर किया। उसके साथ शूटर गुलाम भी ढेर हुआ। इन दोनों ने प्रयागराज में उमेश पाल पर गोली चलाई थी। दोनों के ऊपर 5-5 लाख रुपए का ईनाम था। इनके एनकाउंटर के बाद अतीक के आंतकी संगठन का खुलासा हुआ। घटना से एक दिन पहले प्रयागराज कोर्ट ने अतीक और उसके भाई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -