Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजलाठी उठा कर ताबड़तोड़ किया वार, 'मुंबई इंडियंस’ के फैंस ने पीट-पीट कर मार...

लाठी उठा कर ताबड़तोड़ किया वार, ‘मुंबई इंडियंस’ के फैंस ने पीट-पीट कर मार डाला: रोहित शर्मा के आउट होने का जश्न मना रहा था CSK फैन

बलवंत झांझगे और सागर झांझगे दोनों ही IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में मुंबई इंडियंस को समर्थन दे रहे हैं। वहीं मृतक बंदोपंत टिबिले चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन हैं।

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में क्रिकेट के विवाद में एक व्यक्ति की जान चली गई है। मृतक की पहचान 63 वर्षीय बंदोपंत बापसो टिबिले के रूप में हुई है। हत्या का आरोप 50 साल के महादेव झांझगे (50) और 35 वर्षीय सागर सदाशिव झांझगे पर लगा है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक ‘चेन्नई सुपरकिंग्स’ का फैन था जबकि आरोपित ‘मुंबई इंडियंस’ के समर्थक थे। घटना बुधवार (27 मार्च, 2024) की है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना कोल्हापुर के हनमंतवाड़ी की है। 27 मार्च 2024 को हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ‘मुंबई इंडियंस’ और ‘सनराइजर्स हैदराबाद’ टीमों के बीच आईपीएल मैच खेला जा रहा था। बलवंत झांझगे और सागर झांझगे दोनों ही IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में ‘मुंबई इंडियंस’ को समर्थन दे रहे हैं। वहीं मृतक बंदोपंत टिबिले ‘चेन्नई सुपरकिंग्स’ के फैन हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार को हुए इस मैच में हैदराबाद की टीम ने बड़ा स्कोर खड़ा किया था। इस स्कोर से दोनों आरोपित खुश नहीं थे।

कुछ देर मुंबई इंडियंस ने रनों का पीछा करना शुरू किया। इसी दौरान मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा आउट हो गए। इस विकेट के गिरने का टिबिले जश्न मनाना शुरू कर दिए। यह बात उसी टीवी पर मैच देख रहे बलवंत झांझगे और सागर झांझगे को नागवार गुजरी। दोनों ने गुस्से ने लाठी उठा ली और बंदोपंत टिबिले को पीटना शुरू कर दिया। लाठियों के वार टिबिले के सिर पर भी किए गए। इस हमले से पीड़ित मौके पर ही बेहोश हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

लगभग 4 दिनों तक बंदोपन्त का अस्पताल में इलाज चला। आखिरकार रविवार (31 मार्च, 2024) को बंदोपन्त का निधन हो गया। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने बलवंत और सागर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। दोनों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया है। मामले की जाँच की जा रही है। जिस मैच के विवाद में बंदोपन्त की हत्या हुई थी बाद में मुंबई इंडियन उसे 31 रनों से हार गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -