Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजकॉलेज से घर लौट रही विवाहिता से उसके पति के सामने ही 5 लोगों...

कॉलेज से घर लौट रही विवाहिता से उसके पति के सामने ही 5 लोगों ने किया रेप, फिर UPI से ट्रांसफर करवाए पैसे: ओडिशा की घटना

पीड़िता अपने पति के साथ कॉलेज से लौट रही थी। रास्ते में 5 लोगों ने उनकी बाइक रोक ली। फिर पति पत्नी को घसीट कर जंगल के अंदर ले गए। यहाँ सभी ने बारी-बारी से पीड़िता से उसके पति के आगे ही दुष्कर्म किया।

ओडिशा के ढेंकानाल जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहाँ कॉलेज में पढ़ने वाली एक शादीशुदा छात्रा से 5 लोगों ने उसके पति के आगे ही सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता कॉलेज में छुट्टी के बाद अपने पति के साथ घर लौट रही थी। आरोपितों ने पीड़िता से मारपीट और लूट भी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला उड़ीसा के ढेंकानाल जिले का है। यहाँ के बरुआ भुवन थाना क्षेत्र में कॉलेज में पढ़ने वाली एक विवाहिता पढ़ाई के बाद कलियापानी स्थित अपने घर लौट रही थी। महिला का पति उसके साथ था। बाइक सवार दम्पति जब शाम के समय काजू जंगल के पास पहुँचे तो वहाँ मौजूद 5 लोगों ने उन्हें रोक लिया। महिला और उसके पति को को अपने साथ घसीट कर जंगल के अंदर ले गए। यहाँ सभी ने बारी-बारी से पीड़िता से उसके पति के आगे ही दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़िता को उसके पति ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहा। विरोध करने पर पाँचों आरोपितों ने महिला और उसके पति की पिटाई भी की। जाते-जाते आरोपित महिला और उसके पति का पर्स और मोबाइल भी लूट ले गए। घटनास्थल से जैसे-तैसे निकल कर दोनों पीड़ित भुवन पुलिस स्टेशन पहुँचे। यहाँ महिला ने अपने साथ हुई वारदात की FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

कलिंगा न्यूज़ के मुताबिक आरोपितों ने पीड़ितों के पास कैश न मिलने पर एक खाते में UPI के जरिए पैसे भी ट्रांसफर करवाए। पुलिस ने टीमों का गठन कर अज्ञात आरोपितों की पहचान और तलाश शुरू कर दी ही। अभी तक किसी गिरफ्तारी की जानकारी सामने नहीं आई है। ऑपइंडिया ने इस मामले की और अधिक जानकारी के लिए SHO भुवन के आधिकारिक मोबाइल नंबर और थाने के लैंडलाइन पर कॉल किया। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घर लूटा, दुकानें फूँकी, हत्या की धमकी… परिवार समेत पलायन कर BJP दफ्तर में रहने को मजबूर कार्यकर्ता, रिपोर्ट में बताया – TMC के...

किसी का घर लूट लिया गया, किसी की दुकान में ताला जड़ दिया गया, तो कहीं भाजपा का दफ्तर ही फूँक दिया गया। पलायन को मजबूर कार्यकर्ता पार्टी के दफ्तरों में बिता रहे रात।

बेल्ट से पीटते, सिगरेट से दागते, वीडियो बनाते… 10वीं-12वीं की लड़कियों को निशाना बनाता था मुजफ्फरपुर का गिरोह, पुलिस ने भी मानी FIR में...

कुछ लड़कियों को तो जबरन शादी के लिए मजबूर किया गया। कई युवतियों का जबरन गर्भपात कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -