Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजदिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले पड़ोसी ने रखी सेक्स की डिमांड, केरल पुलिस...

दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले पड़ोसी ने रखी सेक्स की डिमांड, केरल पुलिस से सेक्स के लिए ई-पास की डिमांड

“मेरी सहेली की बहन जो मेरी छोटी बहन जैसी है। वह एक एलिट कॉलोनी में रहती है। उसके पड़ोसी ने बीमार पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले उसे साथ में सोने को कहा।"

कोरोना महामारी के बीच लागू पाबंदियों और मेडिकल असुविधाओं के चलते कई ऐसे मामले आ रहे हैं, जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाएँगे। हाल में ऐसे ही दो मामले अलग-अलग जगहों से प्रकाश में आए। एक जगह जहाँ एक व्यक्ति ने सेक्स के लिए ई-पास बनवाने की अपील पुलिस के पास भेजी, वहीं दूसरी जगह कथित तौर पर ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले एक लड़की को पड़ोसी ने अपने साथ सोने को कहा।

एरर बता पुलिस से माँगी माफी

कोरोना महामारी के चलते अधिकांश राज्यों में लोगों को बेवजगह घर से बाहर निकलने से मना किया गया है। जिन्हें बहुत जरूरी कामों के लिए कहीं आना-जाना है उनके लिए राज्य सरकारों ने ई-पास लेने की सुविधा दी है। लेकिन, इस नियम के चलते कई जगह पुलिस को बड़ी अजीबोगरीब रिक्वेस्ट आ रही हैं। हाल में केरल में ई-पास के लिए एक रिक्वेस्ट आई जिसमें व्यक्ति ने लिखा था कि उसे सेक्स के लिए बाहर जाना है।

कन्नूर के कन्नापुरम के इरीनेव में रहने वाले इस व्यक्ति ने वजह की जगह पर लिखा था कि वह शाम में कन्नूर की किसी जगह पर सेक्स के लिए जाना चाहता है। व्यक्ति का आवेदन चूँकि अजीब था, इसलिए असिस्टेंट कमिश्नर ने फौरन उस आदमी को पकड़कर लाने के निर्देश दिए। स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, वल्लापत्तन पुलिस ने उसे पकड़ा और पूछताछ के लिए थाने लाई।

पूछताछ में व्यक्ति ने अपनी गलती के लिए माफी माँगी। उसने बताया कि उसकी एप्लीकेशन में स्पेलिंग एरर हो गया था, जिसे वह भेजने से पहले सही करना भूल गया। उसके मुताबिक वह सेक्स की जगह ‘सिक्स ओ क्लॉक’ लिखना चाहता था। पुलिस ने उसकी बात सुनकर उसकी माफी स्वीकारी और कहा कि गैर जरूरी चीजों के लिए ई-पास की डिमांड न करें। 

मालूम हो कि केरल के कन्नूर के अलावा एक हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है।

ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले सेक्स

ऐसे वक्त में जब दिल्लीवासी ऑक्सीजन किल्लत के कारण दर-दर भटकने को मजबूर हैं, उस समय एक व्यक्ति ने युवती को ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले उसके साथ सेक्स करने की माँग की। घटना के बारे में एक ट्विटर यूजर ने बताया है कि उसकी दोस्त की बहन को अपने बीमार पिता के लिए ऑक्सीजन चाहिए था। लेकिन उसके पड़ोसी ने सिलेंडर के बदले उसे साथ सोने को कहा।

भवरीन कंधारी नाम की लड़की ने ट्विटर पर लिखा, “मेरी सहेली की बहन जो मेरी छोटी बहन जैसी है। वह एक एलिट कॉलोनी में रहती है। उसके पड़ोसी ने बीमार पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले उसे साथ में सोने को कहा। इस मामले में क्या एक्शन ले सकते हैं क्योंकि %$* तो इस बात से इनकार ही करेगा।” इस पोस्ट को देखने के बाद कई यूजर्स हैरान हुए। कुछ ने उसे RWA में शिकायत करने को कहा। कुछ ने उस आदमी का नाम सोशल मीडिया पर उजागर करने की सलाह दी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काटेंगे-मारेंगे और दिखाएँगे भी… फिर करेंगे जिम्मेदारी की घोषणा: आखिर क्यों पाकिस्तानी कानून को दिल में बसा लिया निहंग सिखों ने?

क्या यह महज संयोग है कि पाकिस्तान की तरह 'किसान' आंदोलन की जगह पर भी हुई हत्या का कारण तथाकथित तौर पर ईशनिंदा है?

डीजल डाल कर जला दिया दलित लखबीर का शव, चेहरा तक नहीं देखने दिया परिजनों को: ग्रामीणों ने किया बहिष्कार

डीजल डाल कर मोबाइल की रोशनी में दलित लखबीर सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव से पॉलीथिन नहीं हटाया गया। परिजन चेहरा तक न देख पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe