Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली: बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर युवक की चाकू गोद कर हत्या,...

दिल्ली: बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर युवक की चाकू गोद कर हत्या, तीनों आरोपित फरार

पीड़ित छात्रा और उसका मृत भाई जब स्कूल से आ रहे थे तो कुछ बदमाशों ने उसकी बहन को छेड़ा और उसे अश्लील बातें भी कही।

राजधानी दिल्ली में एक युवक को बहन से छेड़खानी का विरोध करने की सजा चाकू खाकर भुगतनी पड़ी। दिल्ली स्थित कालकाजी इलाके में एक 17 साल के युवक ने जब तीन लड़कों द्वारा अपनी बहन का पीछा करने और छेड़खानी करने पर आपत्ति जताई तो आरोपितों ने उसके पेट में चाकू उतार दिया। इस घटना में घायल युवक को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। वहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने बताया कि पुलिस स्टेशन कालका जी में एक लड़के के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसे सर्वोदय विद्यालय नंबर 2, कालकाजी के पास छुरा घोंपा गया था और उसे इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा ले जाया जा रहा था।

पुलिस के अनुसार, घटना के समय उनके साथ मौजूद चश्मदीद (घायल की बहन) उम्र -18, ने कहा कि तीन लड़के उसका पीछा कर रहे थे और उस पर अश्लील टिप्पणी कर रहे थे। इस पर जब उसके भाई ने आपत्ति की, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उनमें से एक ने उसके पेट के बाईं ओर चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया।

घायल युवक की बहन ने के अनुसार, “यह 2-3 दिनों से चल रहा था। उन्होंने मेरे भाई के साथ मारपीट की और आपत्ति जताने पर उसे चाकू मार दिया।”

पुलिस ने बताया कि इस सम्बन्ध में एफआईआर नंबर 95/2021 यू/एस 307/354 (डी) / 509/34 आईपीसी दर्ज की गई हैं और आगे की जाँच चल रही है। हमलावरों की संख्या तीन से चार के बीच बताई जा रही है। मारपीट और हमला करने वाले सभी युवक नौजवान ही थे। बताया जा रहा है कि जिस समय घायल युवक को चाकू मारा गया, उस दौरान वहाँ पर काफी भीड़ मौजूद थी, लेकिन कोई भी युवक की मदद के लिए आगे नहीं आया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुजरा करने दो विपक्ष को… मैं खड़ा हूँ एसी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण के साथ’ : PM मोदी की बिहार-यूपी में हुंकार, बोले- नहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो एससी/एसटी ओबीसी के आरक्षण के साथ हर हाल में खड़े हैं। वो वंचितों का अधिकार नहीं छिनने देंगे।

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -