Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजपिछली सीट पर अकेली लड़की, कैब ड्राइवर गाड़ी चलाते-चलाते करने लगा अश्लील हरकत: पुलिस...

पिछली सीट पर अकेली लड़की, कैब ड्राइवर गाड़ी चलाते-चलाते करने लगा अश्लील हरकत: पुलिस ने किया अरेस्ट

युवती उस समय ड्राइवर की सारी हरकतों को देखती रही और ड्राइवर को कुछ नहीं बोला, लेकिन कैब से उतरते ही युवती ने पुलिस को कॉल कर सारी बातें बताई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने...

लड़कियाँ, महिलाएँ कहाँ सुरक्षित हैं? घर में, दफ्तर में, स्कूल-कॉलेज में, ट्रेन या बस में या फिर कैब में? शायद कहीं नहीं! हर जगह इन्हें सतर्क रहने की जरूरत है। भीड़-भाड़ से बचने के लिए बुक किए गए कैब में तो खासकर। क्योंकि यह पहला मामला नहीं, जब किसी लड़की को देखकर कैब ड्राइवर ने अश्लील हरकत की हो। ऐसा अक्सर कैब में सवार लड़कियों के साथ हुआ है, हो ही रहा है।

गुड़गाँव की एक लड़की के साथ कुछ ऐसा ही। लेकिन उन्होंने तत्काल उस कैब ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपित कैब ड्राइवर को गिरफ्तार भी कर लिया। साथ ही पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। आरोपित की पहचान 38 वर्षीय कैब चालक सतीश शर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक गुड़गाँव की एक वकील युवती ने अपने मोबाइल से गुड़गाँव से दिल्ली कोर्ट के लिए कैब बुक की। जब कैब चल पड़ी तो कैब ड्राइवर ने गाड़ी में लगे शीशे की मदद से सवार युवती को घूरना शुरू कर दिया। फिर कुछ देर बाद वो अश्लील हरकतें (हस्तमैथुन) भी करने लगा। कैब ड्राइवर की इन हरकतों को देख युवती दंग रह गई। हालाँकि युवती उस समय ड्राइवर की सारी हरकतों को देखती रही और ड्राइवर को कुछ नहीं बोला, लेकिन कैब से उतरते ही युवती ने पुलिस को कॉल कर सारी बातें बताई।

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने गाड़ी नंबर और बुकिंग के रिकॉर्ड के जरिए आरोपित के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपित को बीते शुक्रवार को ही गिरफ्तार भी कर लिया।

नई दिल्ली के अडिशनल डीसीपी दीपक कुमार यादव ने बताया कि पेशे से वकील और गुड़गाँव में रहने वाली 25 साल की एक युवती ने गुरुवार दोपहर दिल्ली हाई कोर्ट आने के लिए मोबाइल से कैब बुक कराई थी। युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि ड्राइवर ने उसके साथ को छेड़खानी नहीं की।

‘मेरी ऑटो में बैठो’… लेकिन महिला ने मना कर दिया तो मो. शकील ने दिखाते हुए हस्तमैथुन शुरू कर दिया

‘दाढ़ी वाला ऑटो ड्राइवर मुझे देखकर हस्तमैथुन कर रहा था’: MBA कर रही 19 साल की लड़की की आपबीती

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिवाजी से सीखा, 60 साल तक मुगलों को हराते रहे: यमुना से नर्मदा, चंबल से टोंस तक औरंगज़ेब से आज़ादी दिलाने वाले बुंदेले की...

उनके बारे में कहते हैं, "यमुना से नर्मदा तक और चम्बल नदी से टोंस तक महाराजा छत्रसाल का राज्य है। उनसे लड़ने का हौसला अब किसी में नहीं बचा।"

हिंदू मंदिरों की संपत्तियों का दूसरे धर्म के कार्यों में नहीं होगा उपयोग, कर्नाटक में HRCE ने लगाई रोक

कर्नाटक के हिन्दू रिलीजियस एण्ड चैरिटेबल एंडोवमेंट्स (HRCE) विभाग द्वारा जारी किए गए आदेश में यह कहा गया है कि हिन्दू मंदिर से प्राप्त किए गए फंड और संपत्तियों का उपयोग किसी भी तरह के गैर -हिन्दू कार्य अथवा गैर-हिन्दू संस्था के लिए नहीं किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,211FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe