Monday, May 20, 2024
Homeदेश-समाजगोवा की युवती से गैंगरेप: 4000 लोगों से पूछताछ के बाद DPS में पढ़ा...

गोवा की युवती से गैंगरेप: 4000 लोगों से पूछताछ के बाद DPS में पढ़ा अब्दुल खालिद पकड़ा गया

घटना 16 सितंबर की है। दिल्ली आई युवती बस का सराय काले खॉं बस स्टैंड के पास इंतजार कर रही थी। इसी दौरान खालिद और मुन्ना उसे झाड़ियों में खींचकर ले गए और उसके साथ रेप किया।

पिछले महीने दिल्ली के आईपी पार्क के पास गोवा की एक लड़की से गैंगरेप किया गया था। मामले का मुख्य आरोपित अब्दुल खालिद पकड़ा गया है। करीब 4 हजार लोगों से पूछताछ और जाँच के बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है। साउथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने यह जानकारी दी।

मामले में एक अन्य आरोपित मुन्ना फिलहाल फरार है। पुलिस ने बताया आरोपित अब्दुल सराय काले खॉं इलाके में छिपा था। करीब चार हजार लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस उस तक पहुॅंचने में कामयाब हो पाई।

जानकारी के मुताबिक अब्दुल ने ईडब्ल्यूएस कैटिगरी के तहत मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल से 10वीं तक की पढ़ाई की थी। लड़की के साथ रेप करने के बाद पुलिस को चकमा देने लिए उसने अपनी दाढ़ी साफ़ करवा ली थी। पुलिस अब अब्दुल के दूसरे साथी मुन्ना की तलाश कर रही है।

बता दें कि गैंगरेप की वारदात 16 सितम्बर की है। गोवा से दिल्ली आई युवती घूमने रात के वक्त सराय काले खॉं के पास स्थित इंद्रप्रस्थ पार्क बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान अब्दुल खालिद और मुन्ना उसे खींचकर बस स्टॉप के पीछे की झाड़ियों में ले गए और उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपितों ने पीड़िता की पिटाई भी की।

पीड़िता की आवाज सुन एक बाइक सवार मौके पर पहुॅंचा। उसे देख आरोपित फरार हो गए। बाइक सवार ने फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी। सामूहिक दुष्कर्म और पिटाई की वजह युवती बुरी तरह से घायल हो गई थी। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मौके से पीड़िता के फटे कपड़े, चप्पल और गमछा (तौलिया) बरामद किया गया था। खालिद ने कबूल किया है कि ये गमछा उसका ही था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का इंतकाल, सरकारी मीडिया ने की पुष्टि: हेलीकॉप्टर में सवार 8 अन्य लोगों की भी मौत, अजरबैजान की पहाड़ियों...

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी की एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना रविवार को ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में हुई थी।

विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद पूरे AAP ने किया किनारा, पर एक ‘महिला’ अब भी स्वाति मालीवाल के लिए लड़ रही: जानिए कौन...

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी मामले में जहाँ पूरी AAP एक तरफ है वहीं वंदना सिंह लगातार स्वाति के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -