Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजहोटल में लड़ाई, स्कूटी पर साथ, लेकिन एक्सीडेंट होते ही भाग निकली: दिल्ली में...

होटल में लड़ाई, स्कूटी पर साथ, लेकिन एक्सीडेंट होते ही भाग निकली: दिल्ली में लड़की को कार से घसीटे जाने के मामले में CCTV से नया मोड़

रिपोर्ट में होटल के मैनेजर के हवाले से बताया गया है कि दोनों लड़की शाम 7.30 बजे के करीब आई थी और 1.15 बजे के करीब होटल से निकलीं। इनसे मिलने इनके कुछ दोस्त भी आए थे। आपस में लड़ाई के बाद होटल स्टाफ ने इन्हें बाहर निकाल दिया था। मैनेजर के अनुसार होटल के बाहर भी दोनों लड़की के बीच झगड़ा हुआ।

दिल्ली में रविवार (1 जनवरी 2022) की रात स्कूटी सवार एक लड़की कार में फँसकर कई किलोमीटर तक घिसटती रही और उसकी मौत हो गई। इस मामले में सीसीटेव फुटेज से नई जानकारी सामने आई है। इसके मुताबिक स्कूटी पर दो लड़की सवार थीं। दूसरी एक्सीडेंट के बाद भाग निकली थी।

दिल्ली के कंझावला में हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि एक्सीडेंट वाले रास्ते के सीसीटीवी फुटेज की जाँच से पता चला है कि मृतका अपनी स्कूटी पर अकेली नहीं थी। हादसे के वक्त उसके साथ एक अन्य लड़की भी थी। एक्सीडेंट में वह घायल हो गई और डर के कारण वहाँ से भाग गई। वहीं, मृत लड़की का पैर कार के एक्सल में फँस गया और वह 10-12 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार (2 जनवरी 2022) को पुलिस ने मृतका के साथ स्कूटी में बैठी युवती को ढूँढ़ लिया। अब पुलिस उसके बयान दर्ज करने की तैयारी में है। फिलहाल, उसने पुलिस को बताया है कि यह एक एक्सीडेंट था। घटना से पहले दोनों एक होटल में आयोजित बर्थडे पार्टी में गईं थीं।

रिपोर्ट में होटल के मैनेजर के हवाले से बताया गया है कि दोनों लड़की शाम 7.30 बजे के करीब आई थी और 1.15 बजे के करीब होटल से निकलीं। इनसे मिलने इनके कुछ दोस्त भी आए थे। आपस में लड़ाई के बाद होटल स्टाफ ने इन्हें बाहर निकाल दिया था। मैनेजर के अनुसार होटल के बाहर भी दोनों लड़की के बीच झगड़ा हुआ। आसपास के लोगों ने रोका तो दोनों स्‍कूटी पर बैठकर चली गईं।

पुलिस को एक्सीडेंट वाले रास्ते के कई सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इनमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, स्कूटी पर दो लड़कियों को बैठे हुए देखा जा सकता है। पुलिस की जाँच में सामने आया है कि आरोपित सड़क के दूसरी ओर कार चला रहे थे। इसलिए, दो-दो परमानेंट पुलिस पिकेट्स होने के बाद भी वह बच गए। यही नहीं, उन्होंने पुलिस पिकेट्स से ठीक पहले यू-टर्न ले लिया था।

बता दें कि सोमवार (2 जनवरी 2022) को मृतका का पोस्टमार्टम हुआ था। दिल्ली पुलिस के स्‍पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपितों के खिलाफ धाराएँ बढ़ाई जा सकती हैं। इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय भी सख्त नजर आ रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को मामले की विस्तृत रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपने का निर्देश दिया है।

इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान दीपक खन्ना अमित खन्ना, कृष्णन, मिथुन और मनोज मित्तल के रूप में हुई। पुलिस को शक है कि आरोपित नशे में थे। फिलहाल, उनकी ब्लड रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। यह भी सामने आया है कि आरोपितों ने कार अपने दोस्त से ली थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

थूक लगी रोटी सोनू सूद को कबूल है, कबूल है, कबूल है! खुद की तुलना भगवान राम से, खाने में थूकने वाले उनके लिए...

“हमारे श्री राम जी ने शबरी के जूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता। बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम।” - सोनू सूद

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -