Tuesday, April 16, 2024
Homeदेश-समाज'यहाँ से चले जाओ नहीं तो पूरी बिल्डिंग उड़ा देंगे': दिल्ली पुलिस ने आमिर...

‘यहाँ से चले जाओ नहीं तो पूरी बिल्डिंग उड़ा देंगे’: दिल्ली पुलिस ने आमिर खान और राजमान को मार गिराया, बरामद 6-7 बैग की वस्तुओं का पुलिस ने नहीं किया खुलासा

तीन मंजिला बिल्डिंग में करीब 15 परिवार रह रहे थे। पुलिस ने पहले सभी को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद अपराधियों से सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन बदमाशों ने सरेंडर न करके अपने पास भारी मात्रा में हथियार होने की बात कही।

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि रोहिणी जिले की बेगमपुर पुलिस ने खजूरी थाने को सूचना दी थी कि एक मकान में दो बदमाश भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटकों के साथ छिपे हुए हैं। इसके बाद बेगमपुर और उत्तरी पूर्वी खजूरी थाने की संयुक्त टीम ने बुधवार (11 अगस्त) को रात ढाई बजे के करीब दोनों को सरेंडर करने के लिए कहा। बदमाशों ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से चली गोलियों में दोनों वांछित अपराधी मारे गए।

वहीं, खजूरी थाने के दो सिपाही गोली लगने से जख्मी हो गए हैं। बदमाशों की पहचान आमिर खान (लोनी) और राजमान (अशोक विहार) के रूप में हुई है। दोनों पर चोरी, हत्या, लूटपाट और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था। देर रात करीब 11.30 बजे संयुक्त टीम ने उस मकान को घेर लिया, जिसमें बदमाश छुपे बैठे थे।

बताया जा रहा है कि उस तीन मंजिला बिल्डिंग में करीब 15 परिवार रह रहे थे। पुलिस ने पहले सभी को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद अपराधियों से सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन बदमाशों ने सरेंडर न करके अपने पास भारी मात्रा में हथियार होने की बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अगर उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वह खुद को गोली मार लेंगे और बिल्डिंग समेत नजदीकी इलाके को बम से उड़ा देंगे। ये कहते हुए उन्होंने खिड़की से पुलिस पर गोलियाँ चलानी शुरू कर दी। दूसरी ओर से पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। करीब तीन घंटे चले ऑपरेशन के दौरान बदमाश रुक-रुककर फायरिंग करते रहे। आखिर में करीब 2.30 बजे पुलिस ने दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया।

बता दें कि पुलिस ने बदमाशों के कमरे से 6 से 7 बैग बरामद किए हैं। बैग में क्या है फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस के मुताबिक, टीम को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि बदमाशों के पास कितने हथियार और गोला-बारूद है। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी खबर मिली थी कि दोनों बदमाश स्वतंत्रता दिवस पर कुछ गड़बड़ कर सकते हैं। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आपके ₹15 लाख कहाँ गए? जुमलेबाजों से सावधान रहें’: वीडियो में आमिर खान को कॉन्ग्रेस का प्रचार करते दिखाया, अभिनेता ने दर्ज कराई FIR,...

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, "मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में FIR दर्ज कराई गई है। अभिनेता ने अपने 35 वर्षों के फ़िल्मी करियर में किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं किया है।"

कोई आतंकी साजिश में शामिल, कोई चाइल्ड पोर्नोग्राफी में… भारत के 2.13 लाख अकाउंट X ने हटाए: एलन मस्क अब नए यूजर्स से लाइक-ट्वीट...

X (पूर्व में ट्विटर) पर अगर आपका अकाउंट है, तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर आप नया अकाउंट बनाना चाहते हैं, तो फिर आपको पैसे देने पड़ सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe