Sunday, September 19, 2021
Homeदेश-समाज'यहाँ से चले जाओ नहीं तो पूरी बिल्डिंग उड़ा देंगे': दिल्ली पुलिस ने आमिर...

‘यहाँ से चले जाओ नहीं तो पूरी बिल्डिंग उड़ा देंगे’: दिल्ली पुलिस ने आमिर खान और राजमान को मार गिराया, बरामद 6-7 बैग की वस्तुओं का पुलिस ने नहीं किया खुलासा

तीन मंजिला बिल्डिंग में करीब 15 परिवार रह रहे थे। पुलिस ने पहले सभी को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद अपराधियों से सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन बदमाशों ने सरेंडर न करके अपने पास भारी मात्रा में हथियार होने की बात कही।

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि रोहिणी जिले की बेगमपुर पुलिस ने खजूरी थाने को सूचना दी थी कि एक मकान में दो बदमाश भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटकों के साथ छिपे हुए हैं। इसके बाद बेगमपुर और उत्तरी पूर्वी खजूरी थाने की संयुक्त टीम ने बुधवार (11 अगस्त) को रात ढाई बजे के करीब दोनों को सरेंडर करने के लिए कहा। बदमाशों ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से चली गोलियों में दोनों वांछित अपराधी मारे गए।

वहीं, खजूरी थाने के दो सिपाही गोली लगने से जख्मी हो गए हैं। बदमाशों की पहचान आमिर खान (लोनी) और राजमान (अशोक विहार) के रूप में हुई है। दोनों पर चोरी, हत्या, लूटपाट और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था। देर रात करीब 11.30 बजे संयुक्त टीम ने उस मकान को घेर लिया, जिसमें बदमाश छुपे बैठे थे।

बताया जा रहा है कि उस तीन मंजिला बिल्डिंग में करीब 15 परिवार रह रहे थे। पुलिस ने पहले सभी को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद अपराधियों से सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन बदमाशों ने सरेंडर न करके अपने पास भारी मात्रा में हथियार होने की बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अगर उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वह खुद को गोली मार लेंगे और बिल्डिंग समेत नजदीकी इलाके को बम से उड़ा देंगे। ये कहते हुए उन्होंने खिड़की से पुलिस पर गोलियाँ चलानी शुरू कर दी। दूसरी ओर से पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। करीब तीन घंटे चले ऑपरेशन के दौरान बदमाश रुक-रुककर फायरिंग करते रहे। आखिर में करीब 2.30 बजे पुलिस ने दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया।

बता दें कि पुलिस ने बदमाशों के कमरे से 6 से 7 बैग बरामद किए हैं। बैग में क्या है फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस के मुताबिक, टीम को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि बदमाशों के पास कितने हथियार और गोला-बारूद है। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी खबर मिली थी कि दोनों बदमाश स्वतंत्रता दिवस पर कुछ गड़बड़ कर सकते हैं। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe