Sunday, April 21, 2024
Homeदेश-समाजहिंदू युवती से सैफ ने रेप किया, अब्बा और साथियों से भी करवाया; गोमांस...

हिंदू युवती से सैफ ने रेप किया, अब्बा और साथियों से भी करवाया; गोमांस खिला कलमा पढ़वाया: आठ महीने तक बंधक बनी रही पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि वीडियो से ब्लैकमेल कर सैफ उसे बिहार के रोहतास ले गया। वहाँ 4 दिनों तक सैफ के अब्बा और उसके साथियों ने उसके साथ रेप किया...

लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसमें हिंदू युवती को फँसाकर सैफ अंसारी पर रेप करने, अपने परिजनों से भी रेप करवाने, उसका जबरन धर्मांतरण करवाने, गोमांस खिलाने और कलमा पढ़वाने का आरोप लगा है।

आरोपित सैफ अंसारी मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला है। उस पर पीड़िता को दिल्ली, गुरुग्राम और बिहार में बंधक बनाकर रखने का भी आरोप है। पीड़िता ने 13 मई 2022 को इस संबंध में गुरुग्राम में FIR दर्ज करवाई थी। अब दिल्ली पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

पीड़िता की उम्र लगभग 26 साल है। जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता गुरुग्राम में नौकरी करती थी। वह मेट्रो से रोज दिल्ली से आती-जाती थी। इस दौरान एक दिन इफ्को चौक मेट्रो पर उसकी मुलाकात सैफ से हुई। सैफ मेट्रो के बाहर बस स्टैंड पर नौकरी करता था। एक दिन सैफ ने पीड़िता से कोरोना में अपनी नौकरी जाने का बहाना बनाकर उसके ऑफिस में नौकरी के नाम पर बातचीत शुरू की। इस दौरान दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर हो गए। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और सैफ ने उसे शादी का ऑफर दिया।

बताया जा रहा है कि सैफ के शादी के प्रस्ताव को पीड़िता ने खुद को हिन्दू बताते हुए ठुकरा दिया। फिर भी सैफ पीड़िता का पीछा करता रहा। 6 सितंबर 2021 को उसने लड़की को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन बुलाया। वहाँ बुलाने की वजह सैफ ने खुद को रोते हुए अपने गाँव बिहार जाना बताया। पीड़िता के आने पर सैफ ने उसको बिरयानी खिलाई, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान आरोपित पीड़िता को पहाड़गंज के एक होटल में ले गया। वहाँ पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। आरोप है कि इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई और सिगरेट से जलाया भी गया।

पीड़िता का आरोप है कि वीडियो से ब्लैकमेल कर सैफ उसे बिहार के रोहतास ले गया। वह कोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बुधुआ गाँव का रहने वाला है। वहाँ 4 दिनों तक सैफ के अब्बा और उसके अन्य साथियों पर पीड़िता से रेप का आरोप है। इसके बाद सैफ लड़की को लेकर गुरुग्राम आ गया। गुरुग्राम में पीड़िता को सैफ ने अपनी बुआ का घर रखा। यहाँ भी वो लड़की से लगातार दुष्कर्म करता रहा।

शिकायत के मुताबिक दिसंबर 2021 में सैफ और उसके रिश्तेदारों ने पीड़िता पर कलमा पढ़ने का दबाव बनाया। इनकार करने पर उसे काट कर बोरे में बाँध कर फेंक देने की धमकी दी। बाद में लड़की की गर्दन पर चाकू रख कर मुस्लिम बनने की धमकी दी गई। इस दौरान सैफ की बुआ ने उसे जबरन गोमांस खिलाया और कलमा पढ़वाया।

आखिरकार लगभग 8 माह बाद पीड़िता आरोपित की बुआ के घर से भागकर पुलिस के पास पहुँच पाई। गुरुग्राम पुलिस ने सैफ, उसके अब्बा शाहिद अंसारी, उसकी बुआ, उसके चाचा और सैफ के आधे दर्जन दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कर केस दिल्ली के पहाड़गंज थाने में ट्रांसफर कर दिया। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित सैफ अपने गाँव की भी एक लड़की के साथ ऐसी ही हरकत कर चुका है। गाँव वालों की नाराजगी के चलते वह दिल्ली में लगभग डेढ़ साल से रहने लगा था। सैफ की अम्मी 10 साल पहले उसके अब्बा को छोड़ कर किसी और से निकाह कर चुकी है।

ऑपइंडिया ने इस घटना की जानकारी ले लिए दिल्ली पुलिस की DCP सेंट्रल को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। पुलिस से बात होते ही हम इस खबर को अपडेट करेंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कलकत्ता हाई कोर्ट न होता तो ममता बनर्जी के बंगाल में रामनवमी की शोभा यात्रा भी न निकलती: इसी राज्य में ईद पर TMC...

हाई कोर्ट ने कहा कि ट्रैफिक के नाम पर शोभा यात्रा पर रोक लगाना सही नहीं, इसलिए शाम को 6 बजे से इस शोभा यात्रा को निकालने की अनुमति दी जाती है।

‘कई मासूम लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद कर चुका है चंद्रशेखर रावण’: वाल्मीकि समाज की लड़की ने जारी किया ‘भीम आर्मी’ संस्थापक का वीडियो, कहा...

रोहिणी घावरी ने बड़ा आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर आज़ाद 'रावण' अपनी शादी के बारे में छिपा कर कई बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खेल चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe