Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजVideo: दिल्ली की खाली सड़क पर खड़ी गाय को दिनदहाड़े कार में भरकर ले...

Video: दिल्ली की खाली सड़क पर खड़ी गाय को दिनदहाड़े कार में भरकर ले गए 3 युवक

शास्त्री पार्क के आस-पास मुस्लिम बहुल आबादी के क्षेत्र हैं। इस इलाके से सामने आई वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक खुली सड़क पर दो गाय खड़ी थीं। तभी एक कार वहाँ उन्हें देख कर रुकी और

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से गोवंश को दिनदहाड़े उठाकर ले जाने की एक वीडियो सामने आई है। वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर शांति से खड़ी एक गाय को जबरदस्ती तीन युवक अपने साथ कार में भरकर ले गए।

‘सुदर्शन न्यूज’ के एडिटर इन चीफ सुरेश चव्हाणके ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर साझा किया है। वह लिखते हैं, “दिल्ली मेवात के रिकॉर्ड तोड़ रही है। शास्त्री पार्क क्षेत्र में गाय को बीच सड़क से उठा कर जबरन कार में डाला जा रहा है।” वह पूछते हैं कि जब विशाल शरीर का गोवंश ऐसे गायब हो रहा तो बहन-बेटियाँ व बच्चे कितने सुरक्षित हैं?”

ये वीडिया किस समय और किस दिन की है ऑपइंडिया इसकी पुष्टि नहीं करता। इससे पहले सुदर्शन न्यूज़ द्वारा ही जनवरी 05, 2021 को यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था। मगर, सुरेश चव्हाणके के पोस्ट पर उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वो इस मामले में एक्शन ले चुके हैं और अपराध में शामिल अभियुक्तों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

शास्त्री पार्क, उत्तर पूर्वी दिल्ली का एक इलाका है। इसके आस-पास मुस्लिम बहुल आबादी के क्षेत्र हैं। इस इलाके से सामने आई वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक खुली सड़क पर दो गाय खड़ी थीं। तभी एक कार वहाँ उन्हें देख कर रुकी और तीन युवकों ने बाहर उतर कर उनमें से छोटी गाय को कार में घुसाया और उसे लेकर वहाँ से फरार हो गए।

दिन-दहाड़े दिल्ली की सड़क पर इस घटना को अंजाम दिया गया। लोग जब विरोध करने वहाँ पहुँचते तब तक कार जा चुकी थी। वीडियो के अंत में कुछ लोगों को शॉल ओढ़े कैमरे में भाग कर सामने आते दिख रहे हैं। लेकिन वह भी कार को रोक पाने में सफल नहीं होते।

बता दें कि दिल्ली में गोवंशों के साथ बर्बरता के मामले पिछले दिनों कुछ ज्यादा खबरों में आए हैं। अभी हाल में दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 स्थित पोचनपुर गाँव में एक नाले से गायों का शव और इनके अवशेष मिले थे। पशु चिकित्सक, फॉरेंसिक और क्राइम टीम ने मौके पर पहुँच कर जाँच भी की थी बाद में मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और दो पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आधार पर सस्पेंड भी कर दिया गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ट्विटर ने सस्पेंड किया ‘इस्कॉन बांग्लादेश’ और ‘हिन्दू यूनिटी काउंसिल’ का हैंडल: दुनिया के सामने ला रहे थे हिन्दुओं पर अत्याचार की खबरें, तस्वीरें

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के बीच अब ट्विटर ने 'इस्कॉन बांग्लादेश' और 'बांग्लादेश हिन्दू यूनिटी काउंसिल' के हैंडल्स को सस्पेंड कर दिया है।

नई पार्टी बनाएँगे पूर्व CM अमरिंदर सिंह, BJP के साथ हो सकता है गठबंधन, ‘किसान आंदोलन’ का समाधान भी जल्द: रिपोर्ट

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने घोषणा की है कि वो एक नई पार्टी बनाएँगे। उनकी पार्टी भाजपा, अकालियों के एक गुट व अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe