Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजजिस हिंदू घर में टाइल्स लगाने गया था फरमान अली, उसी घर की बच्ची...

जिस हिंदू घर में टाइल्स लगाने गया था फरमान अली, उसी घर की बच्ची को स्कूल से किया अगवा: रेप कर जान से मारने की दी धमकी

इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विहिप के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता का कहना है कि आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया है।

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly, UP) में मुस्लिम युवक फरमान अली द्वारा एक हिंदू किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी आठवीं की छात्रा है। फरमान अली कुछ दिन पहले अपने पिता अब्बास अली के साथ किशोरी के घर टाइल्स लगाने का काम करने गया था।

टाइल्स लगाने के दौरान फरमान किशोरी पर गंदी नजर रखने लगा। साथ ही स्कूल आने-जाने के दौरान भी वह उसका पीछा करता था। मौका देखकर आरोपित फरमान अली किशोरी को स्कूल से अगवा कर मंगलवार (22 नवंबर 2022) को किसी अज्ञात स्थान पर लेकर गया। इसके बाद पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बारे किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए फरमान अली मौके से फरार हो गया। जब घटना के अगले दिन पीड़िता की तबीयत बिगड़ी तब जाकर उसके पिता को आरोपित के दुस्साहस की पूरी कहानी के बारे में पता चला।

किशोरी के पिता रिपोर्ट लिखवाने थाने जा रहे थे तो फरमान और उसके पिता अब्बास अली ने उन्हें शहीद गेट के पास रोक लिया और गाली-गलौच करते हुए जातिसूचक शब्द कहे। दोनों ने रिपोर्ट लिखवाने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) नेताओं की मदद से किशोरी के पिता ने फरमान पर दुष्कर्म व पॉक्सो अधिनियम और उसके पिता अब्बास अली पर एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई।

इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विहिप के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता का कहना है कि आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद पीड़ित परिवार ने हिंदू जागरण मंच के पास शरण ली तो उन्हें कार्रवाई का भरोसा मिला। गुरुवार को वह अन्य पदाधिकारियों के साथ पीड़ित किशोरी और उसके पिता को लेकर थाने पहुँचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

ग्रामीणों ने नैनीताल हाईवे पर लगाया जाम

इसी बीच रात आठ बजे के करीब अचानक से ग्रामीणों व हिंदू संगठनों में गुस्सा फैल गया। एकजुट होकर सभी ने नैनीताल हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे जाम की स्थिति बनी रही। इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने लोगों को समझाया। आरोपित की 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर लोगों ने जाम खोला।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फिर सामने आई कनाडा की दोगलई: जी-7 में शांति पाठ, संसद में आतंकी निज्जर को श्रद्धांजलि; खालिस्तानियों ने कंगारू कोर्ट में PM मोदी को...

खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर को कनाडा की संसद में न सिर्फ श्रद्धांजलि दी गई, बल्कि उसके सम्मान में 2 मिनट का मौन रखकर उसे इज्जत भी दी।

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -