Friday, May 20, 2022
Homeदेश-समाजएकतरफा इश्क में मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के पर फेंका तेजाब, 5 महीने से...

एकतरफा इश्क में मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के पर फेंका तेजाब, 5 महीने से कर रही थी पीछा

देर रात युवक जब डेयरी में सफाई कर रहा था तो युवती वहॉं पहुॅंची। उसने बल्ब बुझाने को कहा। पहले लड़के ने मना कर दिया। जब लड़की नहीं मानी तो उसने बल्ब बुझा दिया। अंधेरा होते ही युवती ने तेजाब फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एसिड अटैक का मामला सामने आया है। यहाँ एक मुस्लिम युवती ने एकतरफा इश्क में हिंदू युवक पर तेजाब फेंक दिया। लड़की 5 महीने से लड़के का पीछा कर रही थी। जब लड़के ने इसकी शिकायत उसके पिता से करने को कही तो लड़की ने इस वारदात को अंजाम देने का मन बनाया। घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपित युवती को हिरासत में ले लिया गया। उसके परिजनों से पूछताछ जारी है। जाँच के बाद सारी स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका इलाज चालू है।

हिंदुस्तान के उन्नाव संस्करण में प्रकाशित संबंधित खबर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बताया कि यह घटना मौरावां गाँव के नजदीक की है। जहाँ 25 वर्षीय रोहित यादव दूध डेयरी चलाता है। सोमवार देर रात करीब 2 बजे वह टैंकर में दूध डलवाने के बाद डेयरी में सफाई कर रहा था, तभी डेयरी के सामने रहने वाली 20 वर्षीय मुनीर वहाँ पहुँची और उसने उससे बल्ब बुझाने को कहा। पहले तो लड़के ने उसे घर जाने को कहा, लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसने बल्ब बुझा दिया।

अंधेरा होते ही युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। जिससे उसका गला, कान, गर्दन व पीठ गंभीर रूप से झुलस गए। घटना को अंजाम देने के बाद मुनीर वहाँ से भाग निकली। मगर लड़का वहीं चिल्लाता रहा। गंभीर रूप से घायल रोहित को पहले पड़ोसियों ने मदद की और फिर उसने स्वजनों को पूरी घटना बताई। घरवालों ने यूपी-112 पर सूचना देने के बाद रोहित को लेकर लखनऊ ले गए। सूचना के बाद सीओ एमपी शर्मा के साथ पुलिस की टीम ने पड़ताल की।


दैनिक जागरण के उन्नाव संस्करण में प्रकाशित संबंधित खबर

जानकारी के अनुसार युवक का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने युवती के प्रेम प्रस्ताव से इनकार कर घर वालों से शिकायत करने की बात की थी। जो मुनीर को रास नहीं आई। दैनिक जागरण के अनुसार, अब तक की पूछताछ में युवती ने बताया कि 5 माह से वह युवक से प्रेम का इजहार कर रही थी। घर से निकलने और डेयरी तक उसका पीछा करती रहती थी। कई बार डेयरी पर जाकर उससे प्रेम का इजहार भी किया लेकिन उसने हर बार मना करते हुए भाग जाने को कहा। इससे गुस्से में आकर उसने युवक पर तेजाब फेंकने का मन बना लिया था।

सीओ पुरवा एमपी शर्मा ने बताया कि एसिड अटैक करने वाली युवती ने पूछताछ में बताया कि है कि उसके प्यार के इजहार को युवक मानने को तैयार नहीं था। बर्तन साफ करने के बहाने पड़ोस में रहने वाली लड़की से एसिड भी लड़के के घर से मँगवाया था। पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर आरोपित युवती के खिलाफ एसिड अटैक की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आरिफ, शाहनवाज, शरीफ, आबिद ने एसिड से जलाया… क्योंकि पीड़िता ने रेप केस वापस लेने से किया इनकार

…2008 में भी इसी IPS अफसर ने किया था 3 का इनकाउंटर, फेंका गया था कॉलेज की 2 लड़कियों पर एसिड

एसिड अटैक सर्वाइवर का दीपिका ने TikTok पर उड़ाया मजाक… JNU कांड के बाद फिर पड़ रही गाली

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस पर प्रशांत किशोर का डायरेक्ट वार: चिंतन शिविर पर उठाए सवाल, कहा- गुजरात-हिमाचल में भी होगी हार

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कॉन्ग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस चिंतन शिविर से पार्टी में कुछ बदलाव नहीं आने वाला है।

औरंगजेब मंदिर विध्वंस का चैंपियन, जमीन आज भी देवता के नाम: सुप्रीम कोर्ट को बताया क्यों ज्ञानवापी हिंदुओं का, कैसे लागू नहीं होता वर्शिप...

सुप्रीम कोर्ट में जवाबी याचिका में हिंदू पक्ष ने ज्ञानवापी मामले में कहा कि औरंगजेब ने मंदिर ध्वस्त कर भूमि को किसी को सौंपा नहीं था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,460FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe