Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेस विधायक के दामाद ने SUV से 6 को कुचला, रक्षाबन्धन के दिन पहले...

कॉन्ग्रेस विधायक के दामाद ने SUV से 6 को कुचला, रक्षाबन्धन के दिन पहले ऑटो फिर बाइक को मारी टक्कर; मृतकों में 3 महिला, गुजरात के आणंद की घटना

"जहाँ कॉन्ग्रेस है वहीं मौत और विपदा है। गुजरात कॉन्ग्रेस के रिश्तेदार की कार से 6 लोगों की मौत हो गई और मीडिया खामोश है। कल्पना करो कि अगर यही कार भाजपा के किसी रिश्तेदार की होती तो अब तक हालात अलग होते।"

गुजरात के आणंद जिले में एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। यह टक्कर कार, ऑटो और बाईक के बीच हुई। मृतकों में 3 महिलाएँ भी हैं जो रक्षाबंधन मनाने के बाद घर के लिए निकली थीं। बताया जा रहा है कि कार गुजरात कॉन्ग्रेस विधायक पूनमभाई परमार के दामाद केतन पाढियार के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने केतन को आरोपित बनाते हुए केस दर्ज कर लिया है। घटना 11 अगस्त 2022 (गुरुवार) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सोजित्रा तालुका के पास डाली गाँव की है। यहाँ पर GJ23-CD-4404 नंबर की SUV कार ने पहले एक ऑटो वाले को टक्कर मारी। इस घटना में ऑटो सवार 4 लोगों की मौत हो गई। बाद में उसी SUV ने एक बाईक वाले को भी ठोकर मारी। इसके चलते बाईक सवार 2 अन्य लोगों की भी जान चली गई। सभी मृतक रक्षाबंधन त्यौहार मना कर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक अब तक की जाँच में कार चलाने वाले की लापरवाही सामने आई है।

बताया जा रहा है कि कार ड्राईवर घायल है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना शाम लगभग 7 बजे की है। SP आणंद अभिषेक गुप्ता के मुताबिक घटना के कारणों की जाँच की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 304 के तहत कार्रवाई की है। घटना के बाद सामने आई तस्वीरों में आरोपित ड्राइवर की SUV सफेद रंग की गाड़ी दिखाई दे रही है। उसका अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। जबकि ऑटो और बाईक को बुरी तरह से नुकसान पहुँचा है।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस घटना पर कॉन्ग्रेस को घेरा है। उन्होंने लिखा, “जहाँ कॉन्ग्रेस है वहीं मौत और विपदा है। गुजरात कॉन्ग्रेस के रिश्तेदार की कार से 6 लोगों की मौत हो गई और मीडिया खामोश है। कल्पना करो कि अगर यही कार भाजपा के किसी रिश्तेदार की होती तो अब तक हालात अलग होते।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -