Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाज'1 दिन में 10-15 लोगों ने किया मेरा रेप': गुरुग्राम के स्पा सेंटर की...

‘1 दिन में 10-15 लोगों ने किया मेरा रेप’: गुरुग्राम के स्पा सेंटर की 14 साल की नाबालिग ने खोली सच्चाई, सद्दाम-रुबेल समेत 4 पर FIR

पीड़िता के अनुसार, "उन्होंने धमकी दी कि वह वीडियो को वायरल कर देंगे। इससे मैं बहुत डर गई थी और अगले 4-5 दिनों तक स्पा सेंटर गई। इस दौरान मेरे साथ कई लोगों ने रेप किया।" लड़की ने कहा कि उसे देह व्यापार में धकेला जा रहा था।

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram, Haryana) स्थित एक स्पा सेंटर (Spa Centre) में 14 साल की एक किशोरी का रेप करने के बाद ब्लैकमेल कर उससे जबरन देह व्यापार कराने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया।

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली 14 साल की नाबालिग की पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह नौकरी की तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसे एक महिला मिली और उसे गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित किंग स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दिलाने की बात कही। जरूरत को देखते हुए लड़की तैयार हो गई।

नाबालिग वहाँ नौकरी करने के लिए जाने लगी। तीन-चार दिन बीतने के बाद एक दिन स्पा सेंटर में साथ बलात्कार किया गया और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जाने लगा। उसे तीन-चार युवकों के साथ अंदर जाने के लिए कहा गया। जब लड़की ने मना किया तो उसे जबरन कमरे में भेज दिया गया।

इसके बाद किशोरी के साथ कई लोगों ने रेप किया। इस दौरान स्पाई कैमरे से स्पा सेंटर संचालक ने किशोरी का वीडियो भी बना लिया। हालात को देखकर जब किशोरी ड्यूटी पर आने से इनकार किया तो आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल करने लगे।

पीड़िता के अनुसार, “उन्होंने धमकी दी कि वह वीडियो को वायरल कर देंगे। इससे मैं बहुत डर गई थी और अगले 4-5 दिनों तक स्पा सेंटर गई। इस दौरान मेरे साथ कई लोगों ने रेप किया। किसी-किसी दिन 10 से 15 लोग मेरा रेप करते थे।” लड़की ने कहा कि उसे देह व्यापार में धकेला जा रहा था।

इस घटना के बाद पीड़िता सदमे में आ गई और हिम्मत जुटाकर स्पा जाना बंद कर दिया। हालाँकि, आरोपित महिला, सेंटर के संचालक और उसके साथी उसे लगातार कॉल करते रहे। एक दिन उसे एक होटल में ले गए और वहाँ पर उसे बुरी तरह पीटा।

इसके बाद लड़की सदमे में आ गई और गुमसुम रहने लगी। घरवालों ने जब लड़की की हालत देखी तो उससे इसके बारे में पूछा। इसके बाद लड़की ने पूरी घटना परिजनों को बता दी। इसके बाद परिजन उसे महिला थाना ईस्ट लेकर गए और वहाँ मामला दर्ज कराया।

लड़की की तहरीर के बाद पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक झुमा, पूजा, रुबेल और सद्दाम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपित सेंटर बंद करके फरार हो गया। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने इस मामले में आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। वहीं, पुलिस कई टीम बनाकर फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -