Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाज'मुस्लिम बनो नहीं तो श्रद्धा की तरह काट दूँगा': हापुड़ में अली खान ने...

‘मुस्लिम बनो नहीं तो श्रद्धा की तरह काट दूँगा’: हापुड़ में अली खान ने अमन बन नाबालिग को फाँसा, वीडियो बना करने लगा ब्लैकमेल

अली खान ने छात्रा को मिलने के बहाने गौतमबुद्ध नगर स्थित एक कमरे में ले गया। इस दौरान नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो दिखाकर वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा और शारीरिक संबंध बनाता रहा।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहाँ अली खान ने अमन बनकर 11वीं की एक नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फँसा लिया। इसके बाद लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 6 महीनों तक ब्लैकमेल करता रहा। वह छात्रा को अगवा भी कर लिया था।

इतना ही नहीं, वह नाबालिग लड़की पर धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपनाने का भी दबाव बनाता था। मना करने पर अली खान उसके साथ मारपीट करता था। लड़की जब धर्म परिवर्तन से मना करती तो अली खान उसे श्रद्धा वालकर की तरह टुकड़े कर देने की धमकी देता था।

अली खान के अत्याचार से परेशान लड़की के परिजनों ने शुक्रवार (03 फरवरी 2023) को हापुड़ के गढ़़मुक्तेश्वर कोतवाली में तहरीर दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जाँच शुरू कर दी है।

शिकायत के मुताबिक, 6 महीने पहले छात्रा के पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था। फोन पर शख्स ने छात्रा को अपना नाम अमन बताया और बातें करने लगा। इतना ही नहीं, वह स्कूल आते-जाते छात्रा का पीछा भी करने लगा और किसी तरह उसे अपने प्रेम जाल में फँसा लिया।

अली खान ने छात्रा को मिलने के बहाने गौतमबुद्ध नगर स्थित एक कमरे में ले गया। इस दौरान नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो दिखाकर वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा और शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस बीच छात्रा को अमन के अली खान होने के बारे में पता चला। छात्रा ने अपने परिवारवालों को आपबीती सुना दी। लोक-लाज के डर से परिवार पुलिस तक नहीं पहुँचा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद आरोपित अली खान का मनोबल बढ़ गया और अपनी हरकतें जारी रखीं।

स्कूल जा रही छात्रा को अली खान ने 23 जनवरी 2023 को अगवा कर लिया और उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान अली खान ने छात्रा से अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। छात्रा पर धर्म बदलकर इस्लाम कबूलने का दबाव भी बनाया। धर्म परिवर्तन न करने पर छात्रा को श्रद्धा वालकर की तरह टुकड़े-टुकड़े कर देने की धमकी दी।

स्थानीय एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने जानकारी दी है कि आरोपित फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -