Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजपिटबुल ने नोचे 9 साल की बच्ची के कान: पड़ोस की छत से कूद...

पिटबुल ने नोचे 9 साल की बच्ची के कान: पड़ोस की छत से कूद कर आया, चेहरे पर हमला किया; डॉक्टर बोले- ऑपरेशन करना पड़ेगा

पिटबुल के हमले से घायल हुई बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि जख्म बहुत गहरे हैं। कुत्ते ने उसे बुरी तरह नोचा है। फिलहाल इलाज कर दिया गया है। लेकिन, घाव बड़ा होने के कारण बच्ची का ऑपरेशन करना पड़ेगा।

हरियाणा के करनाल जिले में पिटबुल कुत्ते के हमले में 9 साल की बच्ची के घायल होने की खबर सामने आई है। कुत्ते ने हमला तब किया जब बच्ची अपने घर की छत पर खेल रही थी। पिटबुल के इस हमले से बच्ची बुरी तरह घायल हो गई है। कुत्ते ने उसका कान नोच लिया है। फिलहाल, बच्ची का इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करनाल की शिव कॉलोनी में स्थित घर की छत पर पीड़ित बच्ची खेल रही थी। इसी दौरान, पड़ोसी का पिटबुल कुत्ता छत से कूदकर बच्ची के पास पहुँच गया और हमला कर दिया। इस हमले में बच्ची के चेहरे समेत कई अन्य जगहों पर घाव हो गए हैं। लेकिन, सबसे अधिक घाव कान पर हुआ है। पिटबुल ने उसका कान काट दिया है।

पिटबुल के हमले के बाद पीड़ित बच्ची ने चींखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बच्ची के घरवाले व अन्य पड़ोसी छत पर पहुँच गए। लोगों ने उसे भगाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसने बच्ची को नहीं छोड़ा। इसके बाद, कुत्ते की मालकिन भी छत पट पहुँच गई और उसने कुत्ते को पकड़ लिया। हालाँकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और कुत्ते ने बच्ची को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। इसके बाद, उसे घायलावस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहाँ, उसका इलाज चल रहा है।

जख्मी बच्ची का होगा ऑपरेशन

पिटबुल के हमले से घायल बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि जख्म बहुत गहरे हैं। कुत्ते ने उसे बुरी तरह नोचा है। फिलहाल इलाज कर दिया गया है। लेकिन, घाव बड़ा होने के कारण बच्ची का ऑपरेशन करना पड़ेगा।

स्थानीय निवासियों ने कुत्ते की मालकिन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह हमेशा खौफ में रहते हैं। लेकिन पिटबुल की मालकिन कहती है कि वह उसके बच्चे के सामान है। इसलिए वह कहीं नहीं जाएगा। लोगों का यह भी आरोप है कि कुत्ते की मालकिन कभी भी कुत्ते को बाँधकर नहीं रखती। इस वजह से स्थानीय लोगों में उसे लेकर हर वक्त डर बना रहता है। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की जाँच कर रहे हैं। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -