Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाजहिन्दू लड़की, होटल का कमरा, 2 मुस्लिम लड़के... 'बजरंग दल' ने दोनों की धुनाई...

हिन्दू लड़की, होटल का कमरा, 2 मुस्लिम लड़के… ‘बजरंग दल’ ने दोनों की धुनाई कर पुलिस को सौंपा, भेजा गया जेल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों को बजरंग दल कार्यकर्ता लात-घूँसों से पीट रहे है, तो वहीं, लड़की दोनों मुस्लिम लड़कों को बचाने की कोशिश कर रही है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार (3 नवंबर, 2023) देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दो मुस्लिम युवकों को हिन्दू लड़की के साथ पकड़ा। जिसके बाद होटल में जमकर हंगामा खड़ा हो गया। इतना ही नहीं बजरंगद ल के कार्यकर्ताओं ने दोनों मुस्लिम लड़कों को होटल से नीचे लाकर बीच सड़क पर जमकर पीटा।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, बजरंग दल की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को 151 के तहत जेल भेज दिया है। वहीं युवती को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है। भोपाल पुलिस अब इस मामले की जाँच में जुट गई है। 

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, मामला भोपाल के एमपी नगर का है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है। इस मामले में देर रात बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एक निजी होटल के कमरे से दो मुस्लिम लड़कों को हिन्दू लड़की के साथ पकड़ा। पूछताछ करने पर दोनों मुस्लिम लड़कों ने कार्यकर्ताओं के साथ बहस करना शुरू कर दिया जिसके बाद गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को बीच सड़क पर जमकर पीटा।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों को बजरंग दल कार्यकर्ता लात-घूँसों से पीट रहे है, तो वहीं, लड़की दोनों मुस्लिम लड़कों को बचाने की कोशिश कर रही है।

जाँच में जुटी पुलिस 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दोनों की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एमपी नगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह गुर्जर ने भी इस बात की पुष्टि की कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने में शिकायत की थी कि दो मुस्लिम लड़के हिन्दू युवती के साथ होटल के पास घूम रहे हैं।

वहीं, मामले की शिकायत के बाद एमपी नगर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एक युवक भोपाल का रहने वाला है तो दूसरा विदिशा जिले का है। वहीं, हिन्दू युवती ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं की है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

‘बोलो मियाँ साहेब ज़िंदाबाद, अल्लाह-हू-अकबर’… बिहार में किशोर को पैर पर थूक कर चाटने को मजबूर किया, छड़ी और थप्पड़ से ताबड़तोड़ पिटाई का...

वीडियो में आरोपित कह रहा है कि 'अल्लाह-हू-अकबर' का नारा लगाने पर ही वो पीड़ित को जाने देगा। बंधक बना कर छड़ी और थप्पड़ से कई बार पीटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -