Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाज'हिंदुओं को चुन-चुनकर मार डालना चाहिए, मैं उनकी बहनों का बलात्कार करूँगा': सबनम और...

‘हिंदुओं को चुन-चुनकर मार डालना चाहिए, मैं उनकी बहनों का बलात्कार करूँगा’: सबनम और दोस्त नदीम का ऑडियो क्लिप

"मैंने अपनी आँखों के सामने तीन हिंदूओं को मरते हुए देखा है। ये @#### रोजाना हमारे इलाके में मरते हैं। मारना चाहिए इनको, मारो इनको।"

इस समय इंस्टाग्राम (Instagram) सभी का पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बन गया है, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। बुधवार को (6 अप्रैल, 2022) को इंस्टाग्राम पर सबनम नाम की एक यूजर और उसके दोस्त नदीम का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ।

इस ऑडियो क्लिप में नदीम को यह कहते हुए सुना गया, “मैंने अपनी आँखों के सामने तीन हिंदूओं को मरते हुए देखा है। ये @#### रोजाना हमारे इलाके में मरते हैं। मारना चाहिए इनको, मारो इनको। मैं तो कहता हूँ कि इनको खुलेआम मारो। हिन्दू दुनिया की सबसे बड़ी गंदगी है। हिंदुओं की बहनों का बलात्कार किया जाना चाहिए, मैं करूँगा उनकी बहनों का रेप।” नदीम की बातें सुनकर सबनम जोर-जोर से हँसती है। इसके बाद जब नदीम 2 मिनट की क्लिप में हिंदुओं को लगातार गालियाँ दे रहा था, उस समय सबनम नदीम को कॉमेडी किंग कह कर बुलाती है।

ऑडियो क्लिप को TiredBhiim नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “बिल्कुल बीमार। देखिए इन लोगों में हिंदुओं के प्रति कितनी नफरत भरी हुई है। ये सबनम और उसका दोस्त नदीम है।” ऑपइंडिया ने इस ऑडियो को ट्रांसक्रिप्ट नहीं करने का फैसला किया है। ऑडियो क्लिप में बातचीत का स्तर बेहद घटिया और आपत्तिजनक है।

नदीम कहता है, “कुछ दिन पहले मेरे इलाके में एक गाय की हत्या की जा रही थी। तभी एक हिंदू ने आकर आपत्ति जताई। मैंने उसे कहा जा जाकर पुलिस को बुला ले और अपने प्रशासन को इसकी सूचना दे दे। वे कुछ नहीं उखाड़ पाएँगे।” वह अपनी गाली-गलौज जारी रखता है और सबनम उसकी बातों पर हँसकर उसकी हौसला-अफजाई करती है। नदीम आगे बोलता है, “हिंदू धर्म कुछ भी नहीं है। ये लोग काल्पनिक दुनिया में जीते हैं। इनका एक भगवान ऐसा है, जिसका सिर पता नहीं किसका लगा हुआ।

वो आगे कहता है, “दूसरा भगवान इनका आधी लड़की है। ये लोग दुनिया की सबसे बड़ी गंदगी हैं।” नदीम के लगातार गालियाँ देने से मानो सबनम की खुशी का ठिकाना ही नहीं था। वह हँसते-हँसते लोटपोट हो जाती है। वो कहती है, “बस करो नदीम, मेरी साँसे रुक गईं। नदीम कॉमेडी किंग।”

नदीम ने पुलिस, प्रशासन को चुनौती देते हुए यह भी कहा, “मेरे को इन हिंदुओं पर बहुत गुस्सा आता है किसी को रिपोर्ट करनी है, तो कर लें। किसी को मेरा उखाड़ना है तो उखाड़ लो। अगर मेरे पास एके 47 होती तो मैं उन्हें चुन-चुनकर मार डालता। हिंदुओं की बहनों का रेप होना चाहिए। मैं करूँगा इनकी बहनों का रेप। मैंने तीन हिंदू लड़कियों का बलात्कार किया है।” वह पूरी क्लिप हिंदुओं की माँ-बहनों के लिए गालियों का इस्तेमाल करता रहा। जब सबनम ने उसे शांत होने के लिए कहा, तो उसने कहा, “मैं चाहता हूँ कि वे मुझे मार डालें। मुझे शहीद कर दो। मैं तो चाहता हूँ शहीद होना। मैं एक मरूँगा, मेरे बाद 100 और पैदा होंगे। तब वे क्या करेंगे?”

सबनाम ने विक्टिम कार्ड खेला और आत्महत्या करने की धमकी दी

ऑडियो वायरल होने के बाद, सबनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए विक्टिम कार्ड खेला। उसने लिखा, “पहली बार तुम लोग मुझे पिछले दो दिनों से रेप और जान से मारने की धमकी दे रहे हो। तुम मुझे उस ग्रुप में जोड़ रहे हो, जो मेरे मजहब को गाली दे रहे हैं। मैंने इसे बहुत बर्दाश्त किया, लेकिन जब मैं लाइव आई तो, तुम सबने खासतौर पर अभिषेक देव, युवराज ने मुझे बलात्कार और जान से मारने की धमकी दी। मैं मानसिक रूप से परेशान हूं। अब मुझसे ये सब बर्दाश्त नहीं होगा।”

सबनम की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

उसने आगे लिखा, “मैं वैसे ही डिप्रेशन में थी और तुम लोगों ने मेरा काम और आसान कर दिया। मैंने आखिरी बार अपने घरवालों से बात कर ली है। अब जो होगा मेरे मरने के बाद उसे पुलिस संभाल लेगी। मुझे बिना किसी गलती के इतनी गालियाँ दी गईं। तो ये स्टोरी जरूर शेयर होनी चाहिए। मुझे मेरी जिंदगी खत्म करने के लिए मजबूर करने पर धन्यवाद।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -