Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजफिजियोथेरेपिस्ट ने रसोई के चाकू से 18 बार ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को मार...

फिजियोथेरेपिस्ट ने रसोई के चाकू से 18 बार ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को मार डाला, लाश छिपाई, बच्चों को नशा देकर बेहोश किया: यूपी पुलिस ने दबोचा

5 दिसंबर को एक बार फिर से पति-पत्नी में पैसों को लेकर फिर झगड़ा हुआ। इसी दौरान आनंदेश्वर ने रसोई में रखा चाकू उठा कर संध्या पर ताबड़तोड़ 18 वार किए।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपित का नाम आनंदेश्वर अग्रहरि है, जिसने अपनी बीवी पर चाकुओं के ताबड़तोड़ 18 वार किए। हत्या की वजह आनंदेश्वर के जुए की लत बताई जा रही है जिसका मृतका विरोध करती थी। घटना के दौरान कातिल पति ने अपने बेटों को नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया था। मंगलवार (5 दिसंबर, 2023) को इस हत्याकांड को अंजाम दे कर आनंदेश्वर कोलकता और वाराणसी घूमता रहा। आखिरकार सोमवार (18 दिसंबर, 2023) को उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना लखनऊ पश्चिमी इलाके के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की है। यहाँ कई साल पहले आनंदेश्वर की शादी संध्या से हुई थी। आनंदेश्वर फिजियोथेरेपिस्ट के साथ में मेडिकल रिप्रेजेंटिव (MR) का भी काम करता है। इस शादी से संध्या 2 बच्चों की माँ बनी। इसमें बड़ा बेटा मूक-बधिर था। बताया जा रहा है कि आनंदेश्वर को जुआ खेलने और नशे की लत थी। वह आए दिन अपनी बीवी से पैसे माँगा करता था। पति-पत्नी एक दूसरे पर अवैध संबंधों का भी आरोप लगाया करते थे जिसकी वजह से आए दिन दोनों में झगड़े हुआ करते थे।

बताया जा रहा है कि 5 दिसंबर को एक बार फिर से पति-पत्नी में पैसों को लेकर फिर झगड़ा हुआ। इसी दौरान आनंदेश्वर ने रसोई में रखा चाकू उठा कर संध्या पर ताबड़तोड़ 18 वार किए। घटना के समय मृतका का छोटा बेटा स्कूल पढ़ने गया था जबकि बड़ा बेटा घर पर ही मौजूद था। मूक-बधिर होने के कारण उसे अपनी माँ की चीखें नहीं सुनाई दीं। हत्या के बाद आनंदेश्वर ने अपनी बीवी की लाश छिपा दी। जब छोटा घर आया तो आरोपित पति ने उसे भी नशीली दवा दे कर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया।

मृतका के मायके वालों का फोन बीच में आया पर दोनों बेटों के अचेत होने के चलते कोई उठा नहीं पाया। जब छोटे बेटे को होश आया तो उसने अपनी माँ की लाश देखी। वह चीखने लगा जिसे सुन कर आसपास के लोग जमा हो गए। इसी बीच मृतका के मायके वालों को सूचना दी गई। मायके से अमन साहू की शिकायत पर आरोपित आनंदेश्वर पर हत्या की FIR दर्ज कर ली गई। इस बीच आरोपित पुलिस से बचने के लिए कोलकाता और वाराणसी घूमता रहा।

हालाँकि, पुलिस ने उस पर नजर रखी। सोमवार को उसके लखनऊ में होने की सूचना पर पुलिस ने कृष्णानगर इलाके में दबिश दी जहाँ से आनंदेश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में जाँच और अन्य जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बंद ही रहेगा शंभू बॉर्डर, JCB लेकर नहीं कर सकते प्रदर्शन’: सुप्रीम कोर्ट ने ‘आंदोलनजीवी’ किसानों को दिया झटका, 15 अगस्त को दिल्ली कूच...

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर को अभी बंद ही रखने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा किसान JCB लेकर प्रदर्शन नहीं कर सकते।

2018, 2019, 2023, 2024… साल दर साल ‘ये मोदी सरकार का अंतिम बजट’ कह-कह कर थके संजय झा: जिस कॉन्ग्रेस ने अनुशासनहीन कह कर...

संजय झा ने 2023 के वार्षिक बजट को उबाऊ बताया था और कहा था कि ये 'विनाशकारी' भाजपा को बाय-बाय कहने का समय है, इसे इनका अंतिम बजट रहने दीजिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -